Leke Prabhu Ka Naam: अरिजीत सिंह ने सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ के लिए गाया पहला गाना, कैटरीना  संग दिखी रोमांटिक केमिस्ट्री

Leke Prabhu Ka Naam: सलमान खान और कैटरीना कैफ की स्टारर फिल्म ‘टाइगर 3’ इस साल की सबसे चर्चित फिल्म में से एक है. हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था और अब इस फिल्म का नया गाना भी रिलीज कर दिया गया है जो […]

Date Updated
फॉलो करें:

Leke Prabhu Ka Naam: सलमान खान और कैटरीना कैफ की स्टारर फिल्म ‘टाइगर 3’ इस साल की सबसे चर्चित फिल्म में से एक है. हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था और अब इस फिल्म का नया गाना भी रिलीज कर दिया गया है जो काफी शानदार है.

इस गाने का बोल है ‘लेके प्रभु का नाम’ जिसे अरिजीत सिंह ने गाया है. इस गाने में सलमान खान और कैटरीना कैफ का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. लोगों द्वारा इस गाने को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं इस गाने के बाद दर्शकों के बीच फिल्म देखने का एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ गया है.

अरिजीत सिंह के आवाज में ‘टाइगर 3’ का पहला गाना रिलीज-

राम नवमी के शुभ अवसर पर यशराज फिल्म के बैनर के तले बन रही फिल्म  ‘टाइगर 3’ का नया सॉन्ग ‘लेके प्रभु का नाम’ आज रिलीज किया गया है. यह गाना एक था टाइगर के माशाल्लाह और टाइगर जिंदा है के स्वैग से स्वागत के जैसे ही डांस नंबर्स में और एडिशन है.  ‘टाइगर 3’ का पहला गाना म्यूजिक वीडियो कैपाडोसिया, तुर्की में शूट किया गया है. इस सॉन्ग में कैटरीना कैफ अपनी जबरदस्त केमिस्ट्री के साथ डांस मूव्स करते हुए नजर आ रहे है.

सलमान खान और अरिजीत सिंह की लड़ाई हुई खत्म-

आपको बता दें कि, ‘टाइगर 3’ के पहले सॉन्ग को मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है. जिसके बाद से फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि, सलमान खान और सिंगर के बीच 9 साल से चली आ रही लड़ाई अब खत्म हो गई है. सलमान खान ने कहा था किस  ‘टाइगर 3’ का सॉन्ग ‘लेके प्रभु का नाम’ उनके फेवरेट डांस ट्रैक में से एक है और उन्हें उम्मीद है कि लोग इस चार्टबस्टर में उन्हें और कैटरीना कैफ को देखना पसंद करेंगे.