Leo Advance Booking: रिलीज से पहले थलपति विजय की फिल्म का स्टारडम, भारत में अबतक 1.2 करोड़ रुपये के टिकट बिके

Leo Advance Booking: थलापति विजय की अपकमिंग तमिल फिल्म  ‘लियो’ बहुत जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. हालांकि रिलीज से पहले ही फिल्म की ताबड़तोड़ एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. यह फिल्म 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. हालांकि रिलीज से पहले फिल्म ने करोड़ों की कमाई कर ली है. […]

Date Updated
फॉलो करें:

Leo Advance Booking: थलापति विजय की अपकमिंग तमिल फिल्म  ‘लियो’ बहुत जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. हालांकि रिलीज से पहले ही फिल्म की ताबड़तोड़ एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. यह फिल्म 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. हालांकि रिलीज से पहले फिल्म ने करोड़ों की कमाई कर ली है. भारत में फिल्म के अब तक करोड़ों टिकट बिक चुके हैं. ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने वाली है.

थलपति विजय की फिल्म ‘लियो’ की ताबड़तोड़ एडवांस बुकिंग-

सैक्निकल की रिपोर्ट के अनुसार थलपति विजय की अपकमिंग फिल्म ‘लियो’ की भारत में अब तक 1.2 करोड़ रुपए के टिकट बुक हो चुके हैं. रिपोर्ट के मुताबिक शुक्रवार को ‘लियो’ के 446 तमिलनाडु शो के अब तक 64229 टिकट्स बिक चुके हैं. इससे साफ हो गया है कि रिलीज के पहले दिन फिल्म का कलेक्शन 1.20 कंफर्म है.

रिपोर्ट के अनुसार ‘लियो’ की एडवांस बुकिंग में सबसे अच्छा रिस्पांस चेन्नई से मिला है. इस शहर से 70% एडवांस टिकट बुकिंग हुई है. आपको बता दें कि, मदुरई में ‘लियो’ का ट्रेलर लॉन्च किया गया था हालांकि यह अब तक 34% ही एडवांस बुकिंग हो पाई है.

‘लियो’ की स्टारकास्ट-

‘लियो’ के स्टार कास्ट की बात करें तो 2021 के बाद विजय और लोकेश कनागराज का रियूनियन हुआ है. इसमे तृषा कृष्णन भी विजय के साथ नजर आएंगी. फिल्म की खास बात यह है कि, संजय दत्त अहम किरदार में नजर आएंगे. ‘लियो’ से संजय दत्त तमिल फिल्म में डेब्यू करने जा रहे हैं. इससे पहले संजय दत्त फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 से कन्नड़ इंडस्ट्री में डेब्यू किया है. यह फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था. ‘लियो’ में अर्जुन सरजा, मंसूर अली खान, प्रिया आनंद, गौतम वासुदेव मेनन भी अहम भूमिका में है.

आपको बता दे की, बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की बर्थडे पर ‘लियो’ से उनका फर्स्ट लुक शेयर किया गया था.  लोकेश ने संजय दत्त का लुक रिवज किया था. उन्होंने संजय दत्त का फोटो शेयर करते हुए लिखा था- ”मिलिए एंटोनी दास एक छोटा गिफ्ट हमारे तरफ से आप सभी के लिए संजय दत्त सर”..

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!