Leo Box Office Collection Day 21: बॉक्स ऑफिस पर Leo का हाल, जानें फिल्म के 21वें दिन का कलेक्शन

Leo Box Office Collection Day 21: डायरेक्टर थलपति विजय एवं लोकेश कनगराज की ‘लियो’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. वहीं पहले दिन से ही धुंआधार परफॉर्म दिया है. जबकि इस एक्शन थ्रिलर को दर्शकों ने अधिक पसंद किया है. साथ ही फिल्म ने जमकर कलेक्शन भी किया है. इतना ही नहीं रिलीज के तीसरे […]

Date Updated
फॉलो करें:

Leo Box Office Collection Day 21: डायरेक्टर थलपति विजय एवं लोकेश कनगराज की ‘लियो’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. वहीं पहले दिन से ही धुंआधार परफॉर्म दिया है. जबकि इस एक्शन थ्रिलर को दर्शकों ने अधिक पसंद किया है. साथ ही फिल्म ने जमकर कलेक्शन भी किया है. इतना ही नहीं रिलीज के तीसरे हफ्ते में ‘लियो’ की कमाई में अधिक गिरावट दर्ज की जा रही है. आइए आपको बताते हैं ‘लियो’ ने रिलीज के 21वें दिन कितनी कमाई की है?

21वें दिन की कमाई

‘लियो’ वर्ष 2023 की एक एवं ब्लॉकबस्टर मूवी हैं. जबकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपने ओपनिंग के पहले दिन ही दमदार कलेक्शन किया है. साथ ही ‘लियो’ टिकट खिड़की पर 330 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर चुकी है. वहीं रिलीज के तीसरे हफ्ते में ही यहां तक पहुंच चुकी है. दरअसल अब ऐसा अंदाजा लगाया जा है कि, ‘लियो’ का क्रेज अब दर्शकों के सिर से उतरता नजर आ रहा है. वहीं फिल्म की कमाई में प्रत्येक दिन अधिक गिरावट दर्ज की जा रही है. ‘लियो’ की तीसरे हफ्ते की कमाई की बात की जाए तो, इसने सेकंड मंडे 1.65 करोड़ का कारोबार किया था. जबकि तीसरे मंगलवार फिल्म ने 1.7 करोड़ की कमाई कर ली. साथ ही ‘लियो’ की रिलीज के 21वें दिन की कमाई के आंकड़े 1.55 करोड़ हैं.

‘टाइगर 3’ की रिलीज का ‘लियो’ की कमाई का प्रभाव

वहीं थलपति विजय की ‘लियो’ बीते 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में कई भाषाओं में रिलीज हुई थी. साथ ही ये मूवी ब्लॉकबस्टर साबित हुई है. जबकि अब फिल्म की कमाई में प्रत्येक दिन गिरावट देखी जा रही है. वहीं फिल्म का 350 करोड़ का आंकड़ा पार करना अधिक मुश्किल लग रहा है. इन सब के मध्य आने वाले 12 नवंबर को सिनेमाघरों में सलमान खान की ‘टाइगर 3’ भी रिलीज हो रही है. इस मूवी के लिए पहले ही बंपर एडवांस बुकिंग हो रही है. इस हालात में ‘टाइगर 3’ के रिलीज होने के बाद ‘लियो’ की कमाई पर बुरा असर पड़ेगा. इस हालात में अब देखने वाली बात होगी कि ‘टाइगर 3’ की दहाड़ के आगे विजय की फिल्म कितना कमा पाती है.