Leo Box Office Day 20: बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही ‘लियो’, 20वें दिन इतना किया कलेक्शन

Leo Box Office Day 20: साउथ के सुपरस्टार अभिनेता थलपती विजय की फिल्म ‘लियो’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार अपना जलवा बिखेरे हुए है. बता दें, कि फिल्म को रिलीज हुए 20 दिन हो गए हैं. इस बीच मूवी ताबड़तोड़ कमाई करती हुई दिखाई दे रही है. बॉक्स ऑफिस पर लियो का शानदार प्रदर्शन दशहरा पर […]

Date Updated
फॉलो करें:

Leo Box Office Day 20: साउथ के सुपरस्टार अभिनेता थलपती विजय की फिल्म ‘लियो’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार अपना जलवा बिखेरे हुए है. बता दें, कि फिल्म को रिलीज हुए 20 दिन हो गए हैं. इस बीच मूवी ताबड़तोड़ कमाई करती हुई दिखाई दे रही है.

बॉक्स ऑफिस पर लियो का शानदार प्रदर्शन

दशहरा पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई लियो को लेकर दर्शकों के बीच अभी उत्साह कम नहीं हुआ है फिल्म अभी भी लोगों की पहली पसंद बनी हुई है. जिसकी वजह से मूवी की कमाई का सिलसिला लगातार बढ़ रहा है. वहीं थलपती विजय की लियो ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में 400 करोड़ के आंकड़े को छूने की तरफ अपने कदम बढ़ा दिए हैं.

20वें दिन इतना किया कलेक्शन

इसी बीच डायरेक्टर लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनी फिल्म लियो की 20वें दिन की कमाई भी सामने आ गई है. सैकनिक्ल के अनुमानित अर्ली ट्रेड के अनुसार मूवी ने 20वें दिन 1.65 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. इन आकड़ों को देखने के बाद इस बात का अंदाजा तो लगाया जा सकता है कि फिल्म को देखने के लिए अभी भी फैंस सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं. बता दें, कि लियो का बात तक की कुल कमाई 332 करोड़ के पार पहुंच गई है.

हिन्दी भाषा में भी लियो का शानदार प्रदर्शन

थलपती विजय की लियो तमिल भाषा की एक एक्शन थ्रीलर फिल्म है. लेकिन इस फिल्म को हिन्दी समेत अन्य भाषाओं में भी डव किया गया है. वहीं इस मूवी को हिन्दी सिनेमा के दर्शकों द्वारा भी खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें, कि लियो ने हिन्दी भाषा में बॉक्स ऑफिस पर अब तक 25.3 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है. और इस कमाई के आंकड़े में दिन पर दिन लगातार बढ़ोत्तरी भी हो रही है.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!