Mission Raniganj: फिल्म मिशन रानीगंज पर एक्टर अक्षय ने दिया बयान, मुवी को लेकर विशेष चर्चा

Mission Raniganj: अभिनेता अक्षय कुमार की मूवी ‘मिशन रानीगंज’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. वहीं इस फिल्म को दर्शकों की ओर से बहुत पसंद किया जा रहा है. इस मूवी में अक्षय कुमार ने रियल लाइफ हीरो जसवंत गिल की भूमिका अदा की है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इस फिल्म में अक्षय […]

Date Updated
फॉलो करें:

Mission Raniganj: अभिनेता अक्षय कुमार की मूवी ‘मिशन रानीगंज’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. वहीं इस फिल्म को दर्शकों की ओर से बहुत पसंद किया जा रहा है. इस मूवी में अक्षय कुमार ने रियल लाइफ हीरो जसवंत गिल की भूमिका अदा की है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इस फिल्म में अक्षय की पत्नी के रोल में दिखाई दे रही हैं.

क्या धमाल करेगी मूवी?

मूवी ‘मिशन रानीगंज’ को लेकर अक्षय ने एक इंटरव्यू में बताया कि, ‘हम बहुत अच्छे दौर से गुजर रहे हैं, जहां लोग हर प्रकार की फिल्में बना रहे हैं एवं काम कर रहे हैं. परन्तु मैंने कंटेंट व मसाला एंटरटेनर दोनों तरह की फिल्में बनाई हैं. जबकि ये सोचकर फिल्म पर दबाव न दें कि ये बिजनेस करेगी. मैं कमर्शियल मूवी बनाता हूं. इसलिए उस तरह के नंबर भी हासिल कर सकता हूं. परन्तु मैं इस प्रकार की फिल्म करके बहुत खुश हूं, जो समाज में एक बदलाव लाएगी.

उल्टे सवाल अच्छे नहीं

अक्षय कुमार से जब पूछा गया कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म मिशन रानीगंज कैसा प्रदर्शन दिखाएगी तो उनका कहना था कि, इस तरह का सवाल करना दिल तोड़ने जैसा है’. फिर भी उन्हें विश्वास है कि लोग उन्हें ऐसे प्रोजेक्ट करने का साहस देंगे’.

मुझे हिम्मत की जरूरत

अक्षय कुमार ने पुराने फिल्म का उदाहरण देते हुए बताया, ‘जब मैंने टॉयलेट एक प्रेम कथा की तो सारे ने मुझसे सवाल किया कि ये किस प्रकार का टाइटल है, मुझसे कहा गया, ‘क्या तुम पागल हो? शौचालय जैसे मद्दे पर फिल्म कौन बनाता है?’ कृपया ये बोलकर मेरा मन छोटा न करें कि मेरी फिल्म क्या बिजनेस करने जा रही है. उन्होंने कहा ‘मुझे हिम्मत दीजिए कि कम से कम इस तरह की फिल्में बन रही हैं और हम इसे अपने बच्चों को दिखा सकते हैं’.

फिल्म की कमाई

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की मूवी ने पहले दिन 2.8 करोड़ रूपए की कमाई की थी. जबकि सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने दूसरे दिन लगभग 4 करोड़ का कलेक्शन किया, जिसके उपरांत टोटल कलेक्शन जोड़ा जाए तो 6.80 करोड़ हो जाएगा.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!