Movie Animal: रणबीर कपूर की 'एनिमल' ने रिलीज होते ही कर दिया धमाल, बनाया जबरदस्त रिकॉर्ड

Movie Animal: अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के अनुसार 'एनिमल' भारत में पहले दिन ही 60 करोड़ रूपए का कलेक्शन अपने नाम दर्ज कर सकती है. वहीं रणबीर कपूर की मूवी ने सलमान खान की टाइगर 3 को पीछे कर चुकी है. 

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • 'एनिमल' में बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, शक्ति कपूर, अनिल कपूर समेत कईं स्टार ने अहम रोल निभाया है.

Movie Animal: अभिनेता रणबीर कपूर की मूवी एनिमल आज यानि 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. वहीं फिल्म को क्रिटिक्स एवं ऑडियंस से बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. जबकि जानने वाली बात ये है कि, केवल भारत में ही नहीं, यह मूवी कथित तौर पर देशभर में बवाल मचा रही है. साथ ही यह फिल्म रिलीज होते ही अपने नाम एक बड़ा रिकॉर्ड बना लिया है.

‘एनिमल’ ने किया धमाल 

बीते दिन यानि शुक्रवार को, एनिमल के सोशल अकांउट एक्स पर जानकारी दी कि, फिल्म ने नॉर्थ अमेरिका में एक मिलियन डॉलर का आंकड़ा पार करते हुए रिकॉर्ड बना लिया है. इतना ही नहीं यह उपलब्धि प्राप्त करने के लिए उत्तरी अमेरिका में संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशित किए गए फिल्म में पहली हिंदी फिल्म बन गई है. दरअसल एनिमल के आधिकारिक एक्स हैंडल पर लिखा कि “इतिहास बन गया!! #एनिमल ने नॉर्थ अमेरिका में 1 मिलियन डॉलर का आंकड़ा पार किया है. वहीं इसका प्रीमियर शाम 5 बजकर 30 मिनट पर पीएसटी पर होगा! यह उपलब्धि प्राप्त करने के लिए पहली हिंदी फिल्म के टूटेंगे कई अन्य रिकॉर्ड."

 एनिमल ने 'टाइगर 3' को पीछे छोड़ा 

बात अगर 'एनिमल' की भारत में ओपनिंग की करें तो, ये फिल्म रिलीज होते ही सिनेमाघरों में जबरदस्त धमाल कर रही है. वहीं फिल्म को दर्शकों का बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. साथ ही साथ 'एनिमल' की पहले दिन की कमाई के आंकड़े अब सामने आ गए हैं. मगर सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के अनुसार 'एनिमल' भारत में पहले दिन ही 60 करोड़ रूपए का कलेक्शन अपने नाम दर्ज कर सकती है. साथ ही वर्ल्डवाइड फिल्म के 100 करोड़ से अधिक की कमाई करने की उम्मीद की जा रही है. जबकि इन आंकड़ों के मुताबिक एक्टर रणबीर कपूर की मूवी ने सलमान खान की टाइगर 3 को पीछे कर चुकी है. 

'एनिमल' 

आपको बता दें कि 'एनिमल' को कबीर फेम संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया है. वहीं ये मूवी मल्टीस्टारर है. जबकि रणबीर कपूर के साथ-साथ 'एनिमल' में बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, शक्ति कपूर, अनिल कपूर समेत कईं स्टार ने अहम रोल निभाया है. इतना ही नहीं ये फिल्म हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड भाषा में रिलीज की गई है.