तलाक के तीन साल बाद नागा चैतन्य ने इस एक्ट्रेस से की सगाई, तस्वीरें हो रही वायरल

साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य ने आज एक्ट्रेस सोभिता धुलिपाली से दूसरी सगाई कर ली है. एक्टर नागा चैतन्य एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु से 3 साल से अलग रहने के बाद यह फैसला लिया है.  इस बीच दोनों की सगाई की पहली तस्वीर भी सोशल मीडिया पर सामने आ गई है. ऐसे में नागर्जुन और उनके परिवार के लोग दोनों कपल के इस फैसले से बहुत खुश है.

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: X

साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य ने आज एक्ट्रेस सोभिता धुलिपाली से दूसरी सगाई कर ली है. एक्टर नागा चैतन्य एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु से 3 साल से अलग रहने के बाद यह फैसला लिया है.  इस बीच दोनों की सगाई की पहली तस्वीर भी सोशल मीडिया पर सामने आ गई है. ऐसे में नागर्जुन और उनके परिवार के लिए आज बहुत ही खुशी का दिन है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर नागा चैतन्य और  एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु का 2021 में तलाक हुआ था. अब नागा चैतन्य ने कई फिल्मों और वेब सीरीज में काम कर चुकीं एक्ट्रेस सोभिता धुलिपाली से सगाई की है. इसकी जानकारी खुद सुपरस्टार नागार्जुन ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए नये जोड़ों को बधाई दी है.

नागार्जुन ने तस्वीरें पोस्ट कर दी सगाई की जानकारी

नागार्जुन ने सुबह 09:42 पर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर लिखा कि मेरे बेटे नागा चैतन्य और सोभिता धुलिपाली ने सगाई कर ली है. इस मौके पर उन्होंने खुशी जाहिर करते हुए सोभिता धुलिपाली का अपने परिवार में स्वागत किया. दोनों को सगाई की खूब सारी बधाई दी और कहा कि भगवान दोनों का भला करें. इनको दुनिया की हर खुशी मिले. इस कभी ना खत्म होने वाले प्यार की शुरुआत से हम बेहद खुश हैं. 

इस लुक में नजर आए दोनों कपल 

सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटो की बात करें तो दोनों कपल ट्रेडिशनल आउटफिट में दिख रहे हैं. शेयर की फोटो में नागार्जुन की खुशी उनके चेहरे पर साफ-साफ झलक रही है. नागा चैतन्य ने 2017 में एक्ट्रेस समांथा रुथ प्रभु से शादी की थी. 4 साल शादीशुदा जीवन में रहने के बाद दोनों के 2021 में अलग होने से सभी हैरान रह गए. नागा चैतन्य के इस फैसल पर नागार्जुन ने उस समय नाराजगी भी जताई थी. लेकिन आज बेटे के दूसरे सगाई के मौके पर बेहद खुश हैं. 

कैसे मिले थे दोनों दिल?

समांथा रुथ प्रभु से 2021 में अलग होने के बाद नागा चैतन्य को सोभिता के साथ देखा गया था. समांथा और नागा चैतन्य के रिश्ते के कयास तभी से लगाए जाने लगे थे जब सोभिता उनसे मिलने हैदराबाद उनके घर पहुंची थीं. ये कयास तब तेज हो गए जब 2023 में नागा चैतन्य के एक फोटो के बैकग्राउंड में सोभिता को देखा गया था. इन दोनों को कई मौकों पर भी एक साथ देखा गया है. लेकिन अब दोनों ने घर-परिवार वालों के सामने सगाई करके अपने रिश्ते के बारे में कंफर्म कर दिया है.

Tags :