Parineeti Raghav dance: परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा के साथ छाता लेकर किया रोमांटिक डांस, देखें वीडियो

Parineeti Raghav dance: 24 सितंबर को परिणीति चोपड़ा और आप नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने राजस्थान के उदयपुर में शादी के परिणय बंधन में बंधे. शादी के बाद कपल उदयपुर से दिल्ली भी आ गए हैं. हालांकि उनकी शादी टाइट सिक्योरिटी में हुई जिस वजह से उनकी शादी के फंक्शन से जुड़ी वीडियो […]

Date Updated
फॉलो करें:

Parineeti Raghav dance: 24 सितंबर को परिणीति चोपड़ा और आप नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने राजस्थान के उदयपुर में शादी के परिणय बंधन में बंधे. शादी के बाद कपल उदयपुर से दिल्ली भी आ गए हैं. हालांकि उनकी शादी टाइट सिक्योरिटी में हुई जिस वजह से उनकी शादी के फंक्शन से जुड़ी वीडियो और फोटोस नहीं देखने को मिला. लेकिन वहीं अब धिरा-धिरे उनकी शादी से जुड़ी फोटोस और वीडियो सामने आने लगे है. अब हाल ही में कपल की शादी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कपल को छतरी के नीचे नाचते हुए देखा जा रहा है.  न्यूली वेड्स परिणीति और राघव को इस खास अंदाज में  एंट्री लेते देख उनके फैंस खूब प्यार लूटा रहे हैं.

छतरी लेके नाचते हुए परिणीति और राघव ने लिया मंडप में एंट्री

परिणीति चोपड़ा और सांसद का राघव चड्ढा ने उदयपुर की लीला पैलेस में शाही शादी रचाई है. वही शादी के बाद उनके फंक्शन की कई सारी वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर लगातार देखने को मिल रहा है. इस बीच राघव और परिणीति चोपड़ा का एक वीडियो सामने आया है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस वायरल वीडियो में परिणीति और राघव चड्ढा छाता लेकर नए अंदाज में एंट्री लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान कपल के चेहरे पर खुशी झलक रही और और नाचते हुए भी देखा जा रहा है.

आपको बता दे की, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में उनके करीबी दोस्त, रिश्तेदारों और मंत्रियों की मौजूदगी में हुई है. इस शाही शादी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से लेकर पंजाब के सीएम मान, युवा सेवा के आदित्य ठाकरे, आम आदमी पार्टी के संजय सिंह जैसे कई दिग्गज नेता और सेलिब्रिटीज शामिल हुए थे. वहीं परिणिति की बेस्ट फ्रेंड यानी सानिया मिर्जा सहित कई उनके भी करीबी दोस्त शामिल हुए थे हालांकि परी की मिमी दी यानी प्रियंका चोपड़ा शादी में शरीक नहीं हुई थी.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!