Parineeti-Raghav Wedding: उदयपुर में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के इस लग्‍जरी रिजॉर्ट में करेंगे शादी!

Parineeti-Raghav Wedding: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस (Bollywood Actress) परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) कथित तौर पर इस साल के अंत में राजस्थान में शादी करेंगे। बीते 13 मई को दिल्‍ली के कपूरथला हाउस में सगाई के बाद से ही दोनों अपनी शादी के लिए वेन्‍यू की […]

Date Updated
फॉलो करें:

Parineeti-Raghav Wedding: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस (Bollywood Actress) परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) कथित तौर पर इस साल के अंत में राजस्थान में शादी करेंगे। बीते 13 मई को दिल्‍ली के कपूरथला हाउस में सगाई के बाद से ही दोनों अपनी शादी के लिए वेन्‍यू की तलाश में जुटे थे। दोनों इस दौरान राजस्‍थान भी गए थे।

मीडिया र‍िपोर्ट्स के मुताबिक, परिणीति और राघव ने उदयपुर के ओबेरॉय उदयविलास र‍िजॉर्ट में शादी करने का फैसला किया है। यह फाइव स्‍टार प्रॉपर्टी पिछोला झील के किनारे बना हुआ है।

राजस्थान के लग्जरी होटलों ने कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी जोड़ों के लिए विवाह स्थल के रूप में काम किया है- कैटरीना कैफ और विक्की कौशल से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी तक, और यहां तक ​​कि परिणीति की चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा, जिन्होंने 2018 में जोधपुर में एक महल शादी में निक जोनास से शादी की थी।

होटल की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, यहां कमरे ₹35,000 प्रति रात (टैक्स छोड़कर) से शुरू होते हैं। निजी पूल के साथ होटल के कोहिनूर सुइट का किराया ₹11 लाख एक रात का है।

Tags :