Singham 3: फिल्‍म ‘सिंघम 3’ का पोस्‍टर जारी, इस अवतार में नजर आए एक्टर रणवीर सिंह

Singham 3: डायरेक्टर रोहित शेट्टी कि अप कमिंग फिल्म सिंघम 3 का पोस्ट जारी कर दिया गया है. पोस्टर में अभिनेता रणवीर सिंह एक बार फिर संग्राम भालेराव और सिंबा के किरदार में दिखाई दे रहे हैं. रणवीर सिंह इन्स्पेक्टर संग्राम भलेराव या सिंबा के रूपमें एक दम स्टाइलिश और पहले से अधिक दमदार दिखाई […]

Date Updated
फॉलो करें:

Singham 3: डायरेक्टर रोहित शेट्टी कि अप कमिंग फिल्म सिंघम 3 का पोस्ट जारी कर दिया गया है. पोस्टर में अभिनेता रणवीर सिंह एक बार फिर संग्राम भालेराव और सिंबा के किरदार में दिखाई दे रहे हैं. रणवीर सिंह इन्स्पेक्टर संग्राम भलेराव या सिंबा के रूपमें एक दम स्टाइलिश और पहले से अधिक दमदार दिखाई दे रहे हैं. पोस्टर को देख के लग रहा है कि फिल्म मनोरंजन के साथ पूरी तरह दर्शकों के बीच आने के लिए तैयार है.

अभिनेता रणवीर सिंह ने शेयर किया पोस्टर

पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए एक्टर रणवीर सिंह ने लिखा “सबसे नटखट, सबसे निराला, आला रे आला, सिम्बा आला.” फिल्म से रणवीर सिंह के लुक को देखने के बाद दर्शकों के बीच काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. वहीं फैंस जमकर उनकी पोस्ट पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. एक फैंस ने लिखा ‘स्वागत है मेरे शेर, दूसरे फैंस ने लिखा ‘सिंबा से मिलने का इंतजार नहीं कर सकता’.

फिल्म में अजय दीपिका की भी होगी एंट्री

एक जानकारी के अनुसार फिल्म में अजय देवगन और दीपिका पादुकोण की भी एंट्री होगी. एक सूत्र ने साझा किया, सुपरस्टार सिंघम 3 में वापस आ रहा है. सूत्र ने आगे कहा, हमेशा की तरह, उनके वन लाइनर्स हलचल मचा देंगे और दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देंगे.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!