Raj Kundra: पति राज कुंद्रा ने बताया कैसे शिल्पा शेट्टी ने की थी चप्पल से पिटाई

Raj Kundra: अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने अब एक्टिंग की दुनिया में एंट्री करने जा रहे हैं. वहीं उनके द्वारा अपनी बायोपिक यूटी69 की घोषणा की जा चुकी है. इतना ही नहीं ट्रेलर में देखा जा रहा है कि, किस तरह से जेल में दिन कटे थे एवं कितनी बुरी स्थिति बनी […]

Date Updated
फॉलो करें:

Raj Kundra: अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने अब एक्टिंग की दुनिया में एंट्री करने जा रहे हैं. वहीं उनके द्वारा अपनी बायोपिक यूटी69 की घोषणा की जा चुकी है. इतना ही नहीं ट्रेलर में देखा जा रहा है कि, किस तरह से जेल में दिन कटे थे एवं कितनी बुरी स्थिति बनी हुई थी.

राज कुंद्रा ने बताया पूरा किस्सा

राज कुंद्रा ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च करने के दौरान बताया कि,शिल्पा को एक्टिंग डेब्यू के बारे में जानकारी दी तो वो थोड़ा घबरा गई थी. परन्तु उसके बाद अपना मन बदलकर मुझे सपोर्ट करने की सोची. दरअसल शिल्पा को लगा कि ये फिल्म नहीं बन सकेगी. उनका कहना है कि, जब मैं सारी बात बता रहा था तो, उस वक्त शिल्पा थोड़ा दूर खड़ी थीं. मैं उनके पास नहीं जाना चाहता था. मैंने उन्हें कहा कि मेरे पास स्क्रिप्ट है, किन्तु जैसे ही मैं घूमा एक उड़ती हुई चप्पल मेरे चेहरे पर आई.

कहानी एक आम आदमी की

राज कुंद्रा का कहना है कि,डायरेक्टर शहनवाज अली के साथ स्क्रिप्ट डिसकस करने के उपरांत उन्होंने शिल्पा को मनाने की कोशिश की. वहीं थोड़ी सी स्क्रिप्ट सुनने के बाद उन्हें समझ आया कि ये सिस्टम के खिलाफ केस नहीं है, बल्कि एक आम आदमी की कहानी है.

शिल्पा ने कहा तू एक्टिंग कर लेगा?

वहीं उन्होंने बताया कि, सारी बातें सुनने के बाद शिल्पा ने साथ देने का सोचा, और कहा कि तू एक्टिंग कर लेगा? तब मेरी जवाब था कि वह एक्टिंग कर लेंगे क्योंकि मैंने जेल जाकर कुछ मेथड एक्टिंग की है. जबकि ट्रेलर में राज कुंद्रा मुंबई के ऑर्थर रोड जेल की कहानी फिल्माई गई है. आपको बता दें कि राज कुंद्रा वर्ष 2021 में कथित तौर पर एक पॉर्न फिल्म बनाने के केस में हिरासत में लिया गया था. जिसके बाद राज कुंद्रा दो महीने जेल में रहे थे.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!