Raveena Tandon Birthday: बर्थडे पर जानें उनके जीवन की कुछ बातें, सलमान ने बनाया था हीरोइन

Raveena Tandon Birthday: बॉलीवुड अभिनेत्री रविना टंडन आज 49 साल की हो चुकी हैं. एकट्रेस ने अंखियों से गोली मारे जैसी बेहतरीन गाने दी चुकी हैं. बता दें कि उनके पिता का नाम रवि टंडन है, जो कि एक प्रोड्यूसर हैं. रवीना कभी फिल्मों में काम नहीं करना चाहती थी. परन्तु सलमान खान से अचानक […]

Date Updated
फॉलो करें:

Raveena Tandon Birthday: बॉलीवुड अभिनेत्री रविना टंडन आज 49 साल की हो चुकी हैं. एकट्रेस ने अंखियों से गोली मारे जैसी बेहतरीन गाने दी चुकी हैं. बता दें कि उनके पिता का नाम रवि टंडन है, जो कि एक प्रोड्यूसर हैं. रवीना कभी फिल्मों में काम नहीं करना चाहती थी. परन्तु सलमान खान से अचानक हुई एक मुलाकात ने उनका उम्र भर के लिए बॉलीवुड से रिश्ता बना दिया था.

सलमान खान ने दी थी सलाह

रवीना टंडन अभिनेता सलमान खान की गुजारिशों के बाद फिल्मों में आईं थी. इतना ही नहीं रातों रात चमक गई,जबकि एक से एक लगातार गानें देने लगी. रवीना बहुत लोगों की पसंद बनने लगी, इनका डांस हर किसी को दिवाना बनाता रहा. आपको बता दें कि, कारगिल युद्ध के समय पाकिस्तान के तरफ से किए हमले के जवाब में भारतीय वायुसेना ने रवीना का नाम लिखकर एक मिसाइल छोड़ी थी.

ऋषि कपूर थे क्रश

आपको बता दें कि, साल 1972 में 26 अक्टूबर को रवीना टंडन का जन्म मुंबई में हुआ था. वहीं उनके पिता रवि टंडन पॉपुलर प्रोड्यूसर होने की वजह बचपन से ही फिल्मी हस्तियों का घर में आना-जाना होता था. जबकि लगभग तीन वर्ष की आयु में अभिनेता ऋषि कपूर को पसंद करती थी. उस वक्त की बात है,जब उनके पिता ने ऋषि कपूर व नीतू कपूर संग फिल्म खेल-खेल में काम किया था. वहीं रवीना को ऋषि कपूर को इतना पसंद करती थीं कि हमेशा उनके आगे-पीछे ही रहती थी.

रवीना की दिलचस्प कहानी

सिमी गरेवाल के चैट शो में रवीना ने कहा था कि, ऋषि को भी वो पसंद किया करती थी. ऋषि को भी वो बहुत अधिक पसंद थी, जब वो लंदन जाते थे, तो रवीना को अपने साथ लेकर जाया करते थे. इतना ही नहीं जब रवीना नाराज हो गई थी तो, तब उन्होंने मनाने के लिए लंदन से बोलने वाली डॉल खरीदी थी.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!