सशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती को मिली राहत, सुप्रीम कोर्ट में CBI की याचिका खारिज

रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह से जुड़े मामले में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. हालांकि अब उन्हें सुप्रीम कोर्ट से राहत मिली है. सुप्रीम कोर्ट ने आज केंद्रीय जांच ब्यूरो, महाराष्ट्र राज्य और आव्रजन ब्यूरो द्वारा दायर याचिका को खारिज कर दिया है.

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: Social Media

Rhea Chakraborty: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पिछले कुछ सालों से चर्चे में है. करियर की शुरूआत में ही रिया को सुशांत सिंह से जुड़े मामले में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा. हालांकि अब उन्हें अदालत से राहत मिली है. सुप्रीम कोर्ट ने आज केंद्रीय जांच ब्यूरो, महाराष्ट्र राज्य और आव्रजन ब्यूरो द्वारा दायर याचिका को खारिज कर दिया है. इस याचिका में बॉम्बे हाईकोर्ट द्वारा उनके खिलाफ जारी लुक-आउट-सर्कुलर को रद्द करने को चुनौती दी गई थी।

इस मामले में रिया चक्रवर्ती के साथ उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और उनके पिता लेफ्टिनेंट कर्नल इंद्रजीत चक्रवर्ती को भी राहत मिला है. बॉम्बे हाईकोर्ट साल की शुरूआत में ही रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक और पिता के खिलाफ सीबीआई के लुक आउट सर्कुलर को रद्द कर दिया था। जिसके बाद सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. हाईकोर्ट के फैसले को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती दी गई थी. जिसे आज सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया.

परिवार वालों ने की जांच की मांग

सीबीआई ने बॉलीवुड के होनहार कलाकार सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले में लुक आउट सर्कुलर जारी किया था. सुशांत सिंह राजपूत के परिवार वालों ने उनकी मौत की मांग करते हुए बिहार की राजधानी पटना में एक मामला दर्ज करवाया था. जिसके बाद इस मामले को सीबीआई के हाथों में सौंप दिया गया. सुशांत सिंह के फैंस इस मामले में की गई कार्रवाई से अभी तक संतुष्ट नहीं हो पाए हैं, उनका कहना है कि सुशांत सिंह की मौत नहीं बल्कि हत्या की गई है और इस घटना में किसी बड़े चेहरे के होने का शक है. 

फैंस का डिमांड 

सुशांत सिंह राजपूत मुख्य रुप से बिहार के रहने वाले थे. जिन्होंने बहुत कम उम्र फिल्मी दुनिया में अपनी एक खास पहचान बनाई थी. उनके फैंस का कहना है कि उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर सब हासिल किया. उनके कोई गॉड फादर भी नही थें. इसके बाद भी मुकाम पर पहुंचने की वजह से लोग उनसे जलते थे. हालांकि उनकी मौत के इतने दिन बाद तक उनके फैंस कुछ-कुछ समय पर सोशल मीडिया पर जांच की मांग करते रहते हैं. वहीं उनकी बहन कीर्ती भी सोशल मीडिया पर न्याय की मांग करती रहती हैं. 

Tags :