Bigg Boss 17: शो में कॉफी पर बवाल, मुनव्वर, विक्की-ऐश्वर्या के बीच आपस में हुआ झगड़ा

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में आय दिन एक ना एक बवाल सामने आते रहते हैं. वहीं अब धीरे- धीरे शो में मनोरंजन भी बढ़ने लगा है. इसी बीच दिल , दिमाग और दम के सीजन वाले इस शो का एक नया प्रोमो जारी किया गया है. जिसमें कॉफी को लेकर बवाल होते […]

Date Updated
फॉलो करें:

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में आय दिन एक ना एक बवाल सामने आते रहते हैं. वहीं अब धीरे- धीरे शो में मनोरंजन भी बढ़ने लगा है. इसी बीच दिल , दिमाग और दम के सीजन वाले इस शो का एक नया प्रोमो जारी किया गया है. जिसमें कॉफी को लेकर बवाल होते हुए दिखाई दे रहा है और जो बाद में एक झगड़े के रूप में बदल जाता है.

प्रोमो के वीडियो में लड़ते दिखे ये कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस 17 के जारी हुए नए प्रोमो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें मुनव्वर की काफी को लेकर लगाई गई आग के बाद एक बार फिर विक्की और ऐश्वर्या आमने-सामने आ जाते है. इस प्रोमो में देखा जा सकता है कई पहले अंकित लोखंडे और नील भट्ट के बीच बहसबाजी शुरू होती है. इस दौरान ऐश्वर्या नील को चुप करा रही होती हैं. वहीं इस बहसबाजी में विक्की जैन की एंट्री होती है और वह कुछ ऐसा बोल बैठते हैं कि ऐश्वर्या शर्मा भड़क पड़ती हैं. ऐश्वर्या के भड़कते ही विक्की जैन उन्हें चुड़ैल कह डालते हैं. इस दौरान अंकिता भी गुस्से में ऐश्वर्या को पागल बोल देती हैं.

ईशा-समर्थ के बाद अब किसकी किसिंग क्लिप हुई वायरल?

बिग बॉस 17 केघर से बीते दिन एक क्लिप वायरल हुआ था जिसमें ईशा मालविया और उनके बॉयफ्रेंड समर्थ जुरैल रात को एक बेड शेयर कर रहे थे. लाइटें बंद होने के बाद ईशा-समर्थ कोजी हो जाते हैं और लिपलॉक कर बैठते हैं. ईशा-समर्थ के बाद इन सुर्खियों में . खानजादी और अभिषेक का नाम शामिल हो गया है.

खानजादी-अभिषेक के किस पर अरुण ने लिए मजे

बिग बॉस के घर से एक क्लिप सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें घर के कई सदस्य गार्डन में बैठकर बॉटल घुमाने वाला गेम खेलते दिखाई दे रहे हैं. जिसमें खानजादी के सामने बोटल रुकती है और उन्हें अभिषेक को गाल पर किस करने का टास्क मिलता है. खानजादी और अभिषेक शर्माते दिखाई देते हैं फिर कोई अभिषेक को खानजादी की तरफ धकेलता है और दोनों काफी क्लोज आ जाते हैं. इस क्लोजनेस को अन्य कंटेस्टेंट्स सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं अरुण महाशेट्टी अपने दोस्त तहलका प्रैंक से अभिषेक के बारे में बात करते हुए कहा हैं- ‘फैमिली शो है भूल गए. किस्सा और हग्गा कर रहे हैं.’

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!