Salman Khan Threat: सलमान खान को फिर मिली धमकी, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के करीबी ने भेजा संदेश, बाबा सिद्दीकी से भी बुरा हाल होगा

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के किसी करीबी ने एक बार फिर धमकी भेजी है. यह धमकी ट्रैफिक कंट्रोल के व्हाट्सएप पर भेजा गया है. इस मैसेज में कहा गया कि सलमान अगर उनकी बात नहीं मानते हैं तो उनका बाबा सिद्दीकी से भी बुरा हाल होगा.

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: Social Media

Salman Khan Threat: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान पर खतरा अब भी नहीं टला है. लॉरेंस बिश्नोई गैंग के किसी करीबी की ओर से ट्रैफिक कंट्रोल को एक धमकी मिली है. ट्रैफिक कंट्रोल के व्हाट्सएप पर मैसेज आया जिसमें सलमान खान से दुश्मनी खत्म करने के लिए सलमान से 5 करोड़ रुपये मांगी गई है.

मैसेज में कहा गया कि अगर 5 करोड़ मिल जाता है तो वो विश्नोई गैंग से सलमान की सुलह करवा देगा. वहीं अगर पैसे नहीं मिले तो सलमान खान का बाबा सिद्दीकी से भी ज्यादा बुरा हाल होने वाला है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. मैसेज करने वाले का पता लगाया जा रहा है.

मैसेज में क्या कहा 

ट्रैफिक पुलिस को आए मैसेज में कहा गया कि इस बात को हल्का में न ले. अगर लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं और सलमान खान को जिंदा देखना चाहते हैं तो 5 करोड़ रुपये का देना पड़ेगा. ऐसा ना करने पर सलमान खान का भी बाबा सिद्दीकी जैसा बुरा हाल होगा. बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान की सुरक्षा और भी ज्यादा बढ़ा दी गई है. Y+ सिक्योरिटी के तहत उनकी सुरक्षा में करीब 25 सुरक्षाकर्मी दी गई है. जिसमें चार NSG कमांडो भी हैं. वहीं उनकी गाड़ियों की सुरक्षा भी बढ़ाई गई है. सलमान खान को बुलेट प्रूफ गाड़ी दिया गया है.

बाबा सिद्दीकी की हत्या

मुंबई में कुछ दिनों पहले एनसीपी के नेता और सलमान खान के करीबी बाबा सिद्दीकी की सड़क पर गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस घटना ने पूरे देश में तहलका मचा दिया. बाद में सोशल मीडिया के माध्यम से विश्नोई गैंग ने इस हत्या की जिम्मेदारी ली थी. जिसमें कहा गया कि बाबा सिद्दीकी को सलमान के करीबी होने का नुकसान उठाना पड़ा. इस घटना के बाद महाराष्ट्र कानून सुरक्षा पर कई सवाल खड़े हुए हालांकि इसका जवाब अबतक नहीं मिल पाया.

Tags :