Shah Rukh Khan: शाहरूख खान को बना जान का खतरा, अभिनेता को दी गई Y+ सिक्योरिटी

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के स्टार कहे जाने वाले शाहरुख खान इस वक्त बॉक्स ऑफिस के बादशाह बने हुए हैं. अभिनेता की बैक-टू बैक 2 मूवी पठान एवं जवान ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए अलग कमाई की है. वहीं इन दरमियान एक बड़ा मामला सामने आया है कि, शाहरुख खान को जान से […]

Date Updated
फॉलो करें:

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के स्टार कहे जाने वाले शाहरुख खान इस वक्त बॉक्स ऑफिस के बादशाह बने हुए हैं. अभिनेता की बैक-टू बैक 2 मूवी पठान एवं जवान ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए अलग कमाई की है. वहीं इन दरमियान एक बड़ा मामला सामने आया है कि, शाहरुख खान को जान से मारने की धमकी मिली है. इस हालत में किंग खान पर मंडरा रहे इस खतरे के निशान को देखते हुए मुंबई पुलिस ने शाहरुख खान को Y+ सिक्योरिटी प्रदान की है.

धमकी भरे कॉल

दरअसल मुंबई पुलिस की दी हुई जानकारी के अनुसार अभिनेता शाहरुख खान ने राज्य सरकार को लिखित रूप से शिकायत दी कि, उनकी फिल्म ‘पठान’ और ‘जवान’ के उपरांत उनके पास जान से मारने की धमकी देते हुए लगातार कॉल आ रहे हैं. जिसको लेकर महाराष्ट्र सरकार ने अभिनेता शाहरुख खान को कथित तौर पर जांच करने की बात कहते हुए, जान से मारने की धमकी के कारण उनकी सुरक्षा बढ़ाकर Y+ कर दी है.

महाराष्ट्र सरकार ने दी Y+ सिक्योरिटी

शाहरुख खान को मुंबई पुलिस ने Y+ सिक्योरिटी में दी है. जिसमें 6 पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर के साथ 5 वेपन्स और 24 घंटे शाहरुख खान के साथ ही मौजूद रहेंगे. हालांकि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि, शाहरुख खान को जान का खतरा बना हुआ है. बता दें कि, कुछ समय पहले उनकी मूवी पठान व जवान की जोरदार कमाई के बाद शाहरुख अंडरवर्ल्ड एवं गैंगस्टार के निशाने पर आ गए हैं. वहीं इससे पूर्व केवल 2 पुलिस वाले ही उनकी सिक्योरिटी किया करते थे. इतना ही नहीं किंग खान अपनी Y+ सिक्योरिटी का खर्चा स्वयं उठाएंगे. जिसका भुगतान अभिनेता महाराष्ट्र सरकार को करेंगे.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!