Shahrukh Khan Tirupati: ‘जवान’ की सफलता के लिए तिरुपति की शरण में पहुंचे शाहरुख खान,  बेटी के साथ किए वेंकटेश्वर स्वामी  के दर्शन

Shahrukh Khan Tirupati: शाहरुख खान की फिल्म जवान जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. वहीं फिल्म रिलीज होने से पहले ही ताबड़तोड़ एडवांस बुकिंग हो रही है जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन […]

Date Updated
फॉलो करें:

Shahrukh Khan Tirupati: शाहरुख खान की फिल्म जवान जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को लेकर दर्शकों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. वहीं फिल्म रिलीज होने से पहले ही ताबड़तोड़ एडवांस बुकिंग हो रही है जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार कलेक्शन करने वाली है. वहीं इस बीच फिल्म की सफलता के लिए डॉक्टर अपनी बेटी सुहाना के साथ  तिरुपति की शरण में पहुंचे. एक्टर की इस दौरान की वीडियो और फोटोस सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस वीडियो में एक्टर तिरुपति मंदिर से दर्शन करके अपने फैंस को ग्रीट करते हुए नजर आ रहे हैं. शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म की सफलता के लिए वेंकटेश्वर स्वामी  के दर्शन किए और आशीर्वाद मांगे. इस दौरान एक्टर ने व्हाइट कलर के कपड़े पहने थे. वहीं उनकी लाडली बेटी सुहाना खान और एक्ट्रेस नयनतारा भी व्हाइट सूट में नजर आ रही हैं.

वैष्णो देवी के दर्शन के लिए भी गए थे शाहरुख खान-

आपको बता दें कि, शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म जवान के ट्रेलर लॉन्च से पहले जम्मू-कश्मीर माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए गए थे. उस दौरान भी शाहरुख खान का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. हालांकि उन्होंने फैंस की नजर से बचने के लिए अपने चेहरे को कवर कर रखा था. वहीं शाहरुख खान की फिल्म  जवान की बात करें तो यह फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ-साथ नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा और प्रियमणि नजर आने वाले हैं.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!