खुल गया शाहरुख का फिटनेस मंत्र! ऐसे फिट रहते हैं 58 साल के किंग खान

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान अपने फिटनेस के लिए काफी फेमस है. अपने 58 साल की उम्र में भी अच्छी फिजिक को मेंटेन करने के लिए किंग खान कितनी मेहनत करते हैं इसका खुलासा उनके ट्रेनर ने कर दिया है.

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: Social Media

Shah Rukh Khan Fitness: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान 58 साल के हो चुके हैं. इस उम्र में भी बादशाह के फिटनेस को कोई टक्कर नहीं दे सकता. उनके फिटनेस के फैन ना केवल भारत में है बल्कि पूरी दुनिया में है. अपने आप को फिट रखने के लिए किंग खान कड़ी मेहनत करते हैं इस बात का खुलासा खुद शाहरुख के पर्सनल ट्रेनर ने किया है. 

शाहरुख खान के पर्सनल ट्रेनर प्रशांत सावंत ने एक इंटरव्यू में बताया कि अच्छी फिजिक रखने के लिए किंग खान अपने माइंडसेट को भी सही रखते हैं. इसके अलावा स्पोर्ट्स और रोजाना 45 मिनट का वर्कआउट करते हैं. 

ट्रेनर की बातों का पूरा ध्यान

बॉलीवुड के सभी युवा एक्टर अपने बॉडी को किंग खान की तरह मेंटेन करना चाहते हैं. 58 साल की उम्र में भी जब शाहरुख खान किसी फंक्शन में पहुंचते हैं तो सभी लोगों की नजर सिर्फ उनपर होती है. अपनी एक्टिंग के साथ अपनी बॉडी के लिए भी अक्सर लोगों के बीच चर्चा में रहते हैं. उनके ट्रेनर ने बताया कि शाहरुख कभी भी उनकी बातों को इंग्नोर नहीं करते हैं. जो कुछ भी उनके ट्रेनर द्वारा बताया जाता है वो उसको फॉलो करते हैं. साथ ही वो स्पोर्ट्स खेलकर काफी पसीना बहाते हैं. किंग खान को पसीना बहाना पसंद है. 

परिवार के काफी करीब

शाहरुख को कई फिल्मों की शूटिंग के दौरान चोट भी लगी है. जिसके दर्द से निकलने के लिए अपने ट्रेनर की मदद लेते हैं. कुछ हैवी एक्सरसाइज ऐसे भी हैं जिसे करना उन्हें मना है. अभी शाहरुख अपनी आने वाली फिल्म किंग के लिए मेहनत कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ उनकी बेटी भी नजर आने वाली हैं. शाहरुख खान अपने परिवार और बच्चों से काफी करीब है. कई बार उन्हें अपने बच्चों के बारे में बोलकर भावुक होते हुए भी देखा गया है. 

Tags :