Shehnaz Gill: लालबागचा राजा के दरबार में पहुंची शहनाज गिल, फिल्म की सफलता के लिए गणपति बप्पा से की प्रार्थना

Shehnaz Gill: शहनाज गिल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त है. इन सब की बीच एक्ट्रेस अपनी फिल्म की सफलता के लिए लालबाचा राजा से आशीर्वाद लेने पहुंची जहां से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में शहनाज एथनिक लुक में […]

Date Updated
फॉलो करें:

Shehnaz Gill: शहनाज गिल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त है. इन सब की बीच एक्ट्रेस अपनी फिल्म की सफलता के लिए लालबाचा राजा से आशीर्वाद लेने पहुंची जहां से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में शहनाज एथनिक लुक में नजर आ रही हैं.

शहनाज को देख फैंस ने घेरा-

वायरल हो रहे वीडियो में शहनाज गिल पिंक कलर की प्लाजो कुर्ता में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने बालों का बन बनाया है और मिनिमल मेकअप किया है. शहनाज इस ओवरऑल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही है. वहीं वीडियो में आप देख सकते हैं कि, जैसे शहनाज को फैंस ने देखा उन्हें घेर लिया. जिसके बाद शहनाज ने फैंस के साथ सेल्फी ली और उसके बाज मंदिर में पहुंचकर बप्पा के चरणों में माथा टेका और आशीर्वाद लिया.

सोशल मीडिया पर फैंस ने की तारीफ-

वहीं शहनाज का ये वीडियो जैसे सोशल मीडिया पर शेयर हुआ उनके प्रशंसको ने उनकी तारीफ करनी शुरू कर दी. एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट कर के लिखा है- भगवान आपको खुशी, सफलता और प्यार दे. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है गणपति बप्पा की कृपा आप पर हमेशा बनी रहे. गणपति बप्पा मोरया. वहीं एक और अन्य यूजर ने लिखा है. हम आपसे बहुत प्यार करते हैं शहनाज.

कब रिलीज होगी  ‘थैक्यू फॉर कमिंग’ फिल्म-

आपको बता दें कि,  ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ फिल्म रिया कपूर और एकता कपूर की है जिसमें अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर, कुशा कपिला, शहनाज गिल और डॉली सिंह लीड रोल में हैं. इस फिल्म को रिया कपूर और उनके पति करण बूलानी ने डायरेक्ट किया है. यह उनकी पहली फिल्म है.  ‘थैक्यू फॉर कमिंग’ फिल्म 6 अक्टूबर 2023 को रिलीज होगी.