Shubman Gill: सारा अली खान और शुभमन गिल क्या कर रहे एक दूसरे को डेट? जानें क्या है मामला

Shubman Gill: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा खिलाड़ी शुभमन गिल अपने बेहतर प्रदर्शन को लेकर हमेशा चर्चाओं में बने रहते हैं. मगर इसके साथ-साथ वे निजी जिंदगी को लेकर भी फैंस के नजरों में रहते हैं. फैंस सोशल मीडिया पर शुभमन का नाम सारा तेंदुलकर के साथ जोड़ते दिखाई देते हैं. जबकि कुछ समय पूर्व […]

Date Updated
फॉलो करें:

Shubman Gill: भारतीय क्रिकेट टीम के युवा खिलाड़ी शुभमन गिल अपने बेहतर प्रदर्शन को लेकर हमेशा चर्चाओं में बने रहते हैं. मगर इसके साथ-साथ वे निजी जिंदगी को लेकर भी फैंस के नजरों में रहते हैं. फैंस सोशल मीडिया पर शुभमन का नाम सारा तेंदुलकर के साथ जोड़ते दिखाई देते हैं. जबकि कुछ समय पूर्व एक मैच के दरमियान फैंस ने शुभमन एवं सारा को लेकर नारे भी लगाए थे. वहीं इससे पूर्व सोशल मीडिया पर शुभमन एवं सारा अली खान के नाम को भी जोड़ा जा चुका है. इतना ही नहीं बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने ‘कॉफी विद करण’ शो में इस पूरे मामले पर अपनी बात रखी है.

‘कॉफी विद करण’

बता दें कि करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ में कुछ समय पहले ही सारा अली खान एवं अनन्या पांडे पहुंची हुई थीं. वहीं इस शो के दौरान करण सेलिब्रिटीज के निजी जीवन से जुड़े सवाल पूछते दिखाई दिए थे. साथ ही यह शो इसी कारण से चर्चाओं में बना रहता है. करण ने सारा से पूछा कि क्या वे शुभमन गिल को डेट कर रही हैं? इस पर सारा ने जवाब दिया कि दुनिया गलत सारा के पीछे पड़ी है. एक्ट्रेस ने इशारों-इशारों में कहा कि वे शुभमन को डेट नहीं कर रही हैं, बल्कि ये तो दूसरी सारा से जुड़ा हुआ मामला है.

सारा और शुभमन

सारा अली खान एवं शुभमन को लेकर चर्चा हुई थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. जबकि अब जाकर ये मामला खुल कर सामने आया है. दरअसल शुभमन गिल ने अब तक इस पर किसी तरह की प्रतिक्रिया नहीं दी है. शुभमन व सारा तेंदुलकर को लेकर फैंस सोशल मीडिया पर कई तरह की पोस्ट आय दिन शेयर करते नजर आते हैं. जबकि कुछ समय पूर्व की बात है कि, एक कार्यक्रम के दरमियान शुभमन एवं सारा साथ दिखाई दिए थे. आपको जानकारी दें कि, शुभमन फिलहाल विश्व कप 2023 में टीम इंडिया के लिए खेल रहे हैं. इसके साथ ही श्रीलंका के खिलाफ 92 रनों की शानदार पारी खेली थी. इससे पूर्व बांग्लादेश के खिलाफ पुणे में अर्धशतक जड़ा था.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!