Sidhu Moose Wala Murder Case: सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में बड़ा खुलासा, 2021 से चल रही थी हत्या की साजिश, सचिन बिश्नोई ने खोले राज

Sidhu Moosewala Murder Case: पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या को 2 साल से अधिक हो गए हैं. वहीं अब सिंगर के हत्यारें धीरे-धीरे उनकी हत्या से जुड़े सभी राज खोल रहे हैं. हाल ही में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भांजे सचिन बिश्नोई  सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बारे में कहा कि, […]

Date Updated
फॉलो करें:

Sidhu Moosewala Murder Case: पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या को 2 साल से अधिक हो गए हैं. वहीं अब सिंगर के हत्यारें धीरे-धीरे उनकी हत्या से जुड़े सभी राज खोल रहे हैं. हाल ही में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भांजे सचिन बिश्नोई  सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बारे में कहा कि, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सिंगर को कबड्डी कप में जाने से मना किया था लेकिन बावजूद इसके वह कबड्डी कप में गया था.

मूसेवाला को लॉरेंस बिश्नोई ने वहां परफॉर्म करने से भी मना किया था लेकिन वो फिर भी नहीं माने. जब सिद्धू मूसेवाला को लॉरेंस बिश्नोई ने फोन किया था दोनों में खूब बहस हुई और गाली-ग्लोज भी हुई जिसके बाद दोनों के बीच दुश्मनी बढ़ गई. दरअसल, सिंगर जिस कबड्डी कप बंबीहा गैंग का लक्की पटियाला करवा रहा था उससे लॉरेंस बिश्नोई की रंजिश चल रही थी इसलिए वह सिंगर को वहां जाने से मना कर रहा था.

बात न मानने पर हुई मूसेवाले की हत्या-

लॉरेंस बिश्नोई और सिद्धू मूसेवाला के बीच हुई आपसी रंजिश के बाद लॉरेंस ने गोल्डी बराड़ को लगाई जिसके बाद गोल्डी बराड़ ने मूसेवाला को धमकी दी कि, अपने बाप को कह दे जो करना है कर लें मैं अपनी मर्जी का मालिक हूं. सचिन बिश्नोई ने एक और हैरान करने वाला खुलासा करते हुए कहा कि, मूसेवाला की हत्या के बाद उत्तर प्रदेश के एक विधायक ने उनकी मदद की थी. सचिन ने उस विधायक का नाम विकास बताया. उसने अपने फार्म हाउस में उन्हें पनाह दी जहां गैंगस्टर ने मूसेवाला की हत्या का प्लान बनाया था. ऐसे में कहा जा रहा है कि, पुलिस अब उस विधायक से भी इस मामले में पूछताछ कर सकती है.

ऐसे हुई थी मूसेवाला की हत्या की साजिश-

सचिन बिश्नोई ने बताया कि, उसके मामा लॉरेंस बिश्नोई अगस्त 2012 में जब अजमेर जेल में बंद थे उसी दौरान से ही मूसेवाला की हत्या की प्लानिंग शुरू हो गई थी. इस प्लानिंग में दुबई में रहने वाले एक अन्य शख्स हरजिंदर सिंह उर्फ हैरी की भी एंट्री हुई है. जिसने शूटरों के रहने का इंतजाम किया था और पैसे भी मुहैया करवाए थे. रिपोर्ट से मिली जानकारी के अनुसार नेता और पंजाबी गायकों के चेहरों से भी पर्दा उठने वाला है.

आपको बता दें कि, मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. हालांकि अभी तक उनके हत्यारों को सजा नहीं मिली है जिसके चलते उनके पिता बलकौर सिंह हमेशा सवाल उठाते रहते हैं. सिंगर की हत्या की साजिश 2021 से ही चल रही थी जिसे 29 मई 2022 को अंजाम दिया गया. हमलावरों ने सिंगर की थार जीप पर 12 राउंड फायरिंग की थी.