सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल को लेकर कही बड़ी बात, फैंस कर रहे ट्रोल्स

सोनाक्षी और जहीर लगातार सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ खूबसूरत नजारों साझा कर रहे हैं. जिसके बाद उन्हें फैंस की तरफ से ट्रोल भी किया जा रहा है.

Date Updated
फॉलो करें:

बॉलीवुड की हसीन अभिनेत्री और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में एक्टर जहीर इकबाल के साथ विवाह बंधन में बंद चुकी हैं. सोनाक्षी और जहीर की शादी लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. एक्ट्रेस और उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा भी इस शादी को लेकर लगातार ट्रोल्स किए जा रहे हैं. जिसका एक कारण सोनाक्षी और जहीर का अलग-अलग धर्म से होना है. 

सोनाक्षी ने अपने 7 साल के रिलेशन के बाद जहीर से शादी की. एक्ट्रेस शादी के बाद अपने बेस्ट फेज में हैं और इन दिनों अपना सेकेंड हनीमून एंजॉय करने में व्यस्त है. इस बीच सोनाक्षी ने अपनी बात लोगों के बीच रखी कि उनके और पति जहीर के बीच के सबसे बड़ा अंतर है. 

सोनाक्षी ने जहीर को बताया अलग

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी की मदद से अपने और पति जहीर के बीच के फर्क पर चर्चा की है. उन्होंने जहीर का वर्कआउट वीडियो शेयर करके कहा कि जहीर बाहर जॉगिंग कर रहे हैं. सोनाक्षी ने वीडियो पोस्ट करते हुए सोनाक्षी ने कैप्शन में लिखा- 'इनडोर वर्सेज आउटडोर पीपल' पोस्ट से साफ है कि भले ही कपल अपने हनीमून पर है, मगर साथ टाइम स्पेंड करते हुए अपनी सेहत पर भी फोकस कर रहे हैं. 

जहीर-सोनाक्षी की दूसरी हनीमून ट्रिप

आपको बता दें कि सोनाक्षी ने पति जहीर संग घूमते हुए भी अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं. जिनमें दोनों को एक साथ घूमते हुए देखा जा रहा है. हनीमून पर सोनाक्षी और जहीर ने डेट नाइट भी एंजॉय किया. जहीर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सोनाक्षी के बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं,जिसमें दोनों एक साथ थे, और कैप्शन में लिखा गया 'मेरी गर्ल के साथ डेट नाइट'