Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: दयाबेन के बाद अब जेठालाल भी छोड़ रहे तारक मेहता शो, दिलीप जोशी ने शो से लिया ब्रेक, जानें क्या है वजह

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी का सबसे एंटरटेनिंग शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो पिछले 14 सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. इस बीजी शो में मुश्किल ही किसी स्टारकास्ट को ब्रेक मिलता है. हालांकि इस बार तारक मेहता शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी भी ब्रेक लेने […]

Date Updated
फॉलो करें:

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टीवी का सबसे एंटरटेनिंग शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो पिछले 14 सालों से दर्शकों को एंटरटेन कर रहा है. इस बीजी शो में मुश्किल ही किसी स्टारकास्ट को ब्रेक मिलता है. हालांकि इस बार तारक मेहता शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी भी ब्रेक लेने जा रहे हैं. दरअसल, दिलीप जोशी को लेकर एक खबर सामने आई है कि, वो शो छोड़ने वाले है जिसके बाद से ही वो सुर्खियों में बने हुए हैं.

तारक मेहता शो से ब्रेक ले रहे जेठालाल

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तारक मेहता शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले एक्टर दिलीप जोशी शो से ब्रेक लेने जा रहे हैं. हालांकि वो अपने शेड्यूल से छोटा सा ब्रेक लेंगे. बताया जा रहा है कि, वो अपने परिवार के साथ तंजानिया की एक छोटी धार्मिक यात्रा पर हैं. एक्टर अपने परिवार के साथ स्वामीनारायण मंदिर में होने वाले एक खास अवसर में शामिल होने के लिए दारेसलाम में हैं.

आपको बता दें कि, सबके चहेते जेठालाल यानि दिलीप जोशी सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं. जिस वजह से उन्होंने अभी तक आपने धार्मिक यात्रा की एक भी फोटो शेयर नहीं की है. हालांकि उन्होंने यात्रा पर जाने से पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की थी जिससे साफ पता चल रही है कि वो किसी धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे हुए हैं.

धार्मिक यात्रा के लिया ब्रेक-

आपको बता दें कि, स्वामीनारायण के बीएपीएस समुदाय द्वारा एक पूजा कार्यक्रम आयोजित किया गया है. यह कार्यक्रम संयुक्त अरब अमीरात के अबू धाबी में होगा. बीएपीएस समुदाय जल्द ही शहर में एक विशाल स्वामीनारायण मंदिर को बनाने जा रहे हैं. इस मंदिर के बारे जानकारी देते हुए दिलीप जोशी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो शेयर की थी. इस वीडियो के माध्यम से उन्होंने कहा कि, जय स्वामीनारायण ऐसे जरूरी और खुशी के अवसर के लिए हार्दिक निमंत्रण.

शो में कैसे दिखाया जाएगा जेठालाल का ट्रैक-

दिलीप जोश द्वारा शेयर किए गए वीडियो में उन्होंने कहा कि, वह धार्मिक मौकों के दौरान अबू धाबी भी जाएंगे. वहीं तारक मेहता शो के ट्रैक के बारे में बात करें तो गोकुलधाम वासियों ने गणेश चतुर्थी समारोह शुरू कर दिया है. हालांकि इस बार गणेश चतुर्थी समारोह में जेठालाल शामिल नहीं हो पाएंगे. लेकिन वो बप्पा का स्वागत और उनकी पहली आरती करेंगे. और उसके बाद इंदौर के लिए रवाना हो जाएंगे.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!