Kantara Chapter 1 Teaser Out: 'कांतारा चैप्टर 1' का टीजर हुआ रिलीज़, लोगों को आ रहा है बेहद पसंद

Kantara Chapter 1 Teaser Out: 2022 में आयी कांतारा फिल्म की सफलता के बाद अब कांतारा चैप्टर 1 का टीज़र सामने आ चूका है.

Date Updated
फॉलो करें:

Kantara Chapter 1 Teaser Out: साल 2022 में आयी दक्षिण भारतीय फिल्म कांतारा को लोगों ने काफी पसंद किया था. वहीं फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म के अगले पार्ट "कांतारा पार्ट 1" का टीज़र भी जारी कर दिया है. बता दें कि हाल ही में इस फिल्म की घोषणा की गयी थी. जिसके बाद आज इस फिल्म का पहला टीज़र और पहला लुक जारी कर दिए गया है. कांतारा पार्ट 1 का टीज़र लोगों को काफी पसंद आ रहा है. 

पहले पार्ट से ज्यादा रहस्यमयी होगी कांतारा चैप्टर 1 

बता दें कि कांतारा चैप्टर 1 के टीज़र में अभिनेता और निर्देशक ऋषभ शेट्टी एक भयानक और दिलचस्प रूप में नजर आ रहे हैं. ऋषभ शेट्टी के इस ने लुक को देख कर दर्शकों की नींद उड़ने वाली है. टीज़र को देखने के बाद लोगों का कहना है कि कांतारा पार्ट 1 फिल्म पहले आयी फिल्म से ज्यादा रहस्यमयी और शानदार होने वाली है. टीज़र की शुरुआत में ऋषभ शेट्टी को भयानक जंगल में भागते हुए देखा जा रहा है. इसके साथ ही इसका बैकग्राउंड म्यूजिक इतना कमाल का है कि इससे लोगों के रोंगटे खड़े हो जायँगे. 

दिसंबर के अंत में शुरू होगी फिल्म की शूटिंग 

पिछले साल आयी फिल्म कांतारा ने तहलका मचा दिया था. इसके बाद लोगों को इसके अगले पार्ट का बेसब्री से इंतजार था. फिल्म की असाधारण कहानी और एक्टर्स की जबरदस्त एक्टिंग ने लोगों को फिल्म का दीवाना बना दिया था. आज इस फिल्म के अगले पार्ट का टीज़र जारी किया गया है. अब फिल्म की शूटिंग दिसंबर के अंत में शुरू होगी. हालाँकि अभी इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी गयी है. 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!