Tejas Box Office Collection: कंगना रनौत की फिल्म ‘तेजस’ का नहीं दिखा कमाल, पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर गिरी औंधे मुंह

Tejas Box Office Collection: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘तेजस’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.  हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. जिसे देखने के बाद फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड थे. हालांकि, इस फिल्म से जितनी उम्मीदें थी उन सभी पर पानी फिर गया है. लोगों के साथ क्रिटिक्स […]

Date Updated
फॉलो करें:

Tejas Box Office Collection: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म ‘तेजस’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.  हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. जिसे देखने के बाद फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड थे. हालांकि, इस फिल्म से जितनी उम्मीदें थी उन सभी पर पानी फिर गया है. लोगों के साथ क्रिटिक्स को भी यह फिल्म पसंद नहीं आ रही है फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन सामने आया है जिसे देखकर कहा जा सकता है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप होने वाली है.

कंगना रनौत की पिछली कई फिल्में फ्लॉप रही हैं जिसकी वजह से तेजस से लोगों को काफी उम्मीदें थी. फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया गया था लेकिन रियलिटी में ये फिल्म पसंद नहीं की जा रही है. कंगना की फिल्म तेजस की कमाई 1 करोड़ रुपये भी नहीं हो पाई है.

पहले दिन तेजस ने किया इतना कलेक्शन-

कंगना रनौत की फिल्म तेजस रिलीज के पहले दिन कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पाई है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार तेजस ने पहले दिन सिर्फ 50 लाख का बिजनेस किया है. फिल्म की पहले दिन की कमाई के आंकड़े बेहद कम है जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो जाएगी.

कैसी है फिल्म की कहानी-

कंगना रनौत की फिल्म तेजस की बात करें तो इस फिल्म को सर्वेश मारवाह ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में कंगना के साथ अंशुल चौहान, वरुण मित्रा, आशीष विद्यार्थी और विशाखा नायर अहम भूमिका में नजर आए हैं. वहीं इस फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म में कंगना रनौत ने एक पायलट का किरदार निभाया है. फिल्म में कंगना के मन में देशभक्ति का जज्बा अपने बचपन से ही थी. उनके पिता DRDO में नौकरी करते हैं और फाइटर प्लेन तेजस को बनाते हैं.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!