बॉक्स ऑफिस जारी है 'सालार' का जलवा, फिल्म ने 7 दिनों में किया इतना वर्ल्डवाइड कलेक्शन

Salaar Box Office Collection Day 7 Worldwide: बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं 'सालार' वर्ल्डवाइड पर भी अच्छा खासा कलेक्शन कर रही है. बता दें, कि रिलीज के 6 दिनों में ही फिल्म ने 500 करोड़ रुपए का आंकड़ा पर लिया था.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • बॉक्स ऑफिस जारी है 'सालार' का जलवा
  • फिल्म ने 7 दिनों में किया इतना वर्ल्डवाइड कलेक्शन

Salaar Box Office Collection Day 7 Worldwide: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता प्रभास की फिल्म 'सालार' का जलवा बॉक्स ऑफिस पर लगातार जारी है.मूवी ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक 308 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है.  फिल्म हर दिन करोड़ों रुपए का कारोबार कर रही है. बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं सालार वर्ल्डवाइड पर भी अच्छा खासा कलेक्शन कर रही है. बता दें, कि रिलीज के 6 दिनों में ही फिल्म  ने 500 करोड़ रुपए का आंकड़ा पर लिया था. इस बीच फिल्म की 7 वें दिन की भी कमाई सामने आ गई है. 

फिल्म ने 7 वें दिन इतना किया कलेक्शन 

सलार  ने अपने रिलीज के पहले दिन वर्ल्डवाइड पर 176.52 करोड़, दूसरे दिन 101.39 करोड़, तीसरे दिन 95.24 करोड़, चौथे दिन 76.91 करोड़, पांचवे दिन 40.17, छठे दिन 31.62 करोड़ और सातवें दिन 20.78 करोड़ की कमाई की है. जिसके साथ फिल्म ने दुनियाभर में  कुल 542.53 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. 

इस दौरान फिल्म ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने सालार की लेटेस्ट कमाई की जानकारी को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट साझा की है. उन्होंने पोस्ट में लिखा कि सालार ने दुनिया भर में अब तक 542.63 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है. इस दौरान फिल्म 550 करोड़ के आंकड़े को छूने से महज कुछ ही दूरी पर है. ट्रेंड पंडितों के अनुसार सालार बहुत जल्द 600 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लेगी.  

22 दिसंबर को रिलीज हुई थी फिल्म 

अभिनेता प्रभास की फिल्म सालार 22 दिसंबर को सिनेमाघर में रिलीज हुई थी. मूवी का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है. जो केजीएफ चैप्टर 1' और 'केजीएफ चैप्टर 2' जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के निर्देशन के लिए भी जाने जाते हैं. सालार में प्रभास के अलावा पृथ्वीराज, सुकुमारन, श्रुति हासन, ईश्वरी राव, श्रिया रेड्डी और टीनू अहम भूमिका में दिखाई दिए हैं. 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!