Salaar Trailer: प्रभास की फिल्म 'सालार' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में लगेगी मूवी

Salaar Trailer: मूवी के 3 मिनट 47 सेकेंड के इस ट्रेलर में आपको धमाकेदार एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे. इसके साथ प्रभास का पूरा दमखम आपको इस फिल्म के ट्रेलर में साफ नजर आ जाएगा. प्रभास के अलावा साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन की झलक भी इस ट्रेलर में देखने को मिलेगी.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • प्रभास की फिल्म 'सालार' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज,
  • 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में लगेगी मूवी

Salaar Trailer: दर्शकों के भारी इंतजार के बाद आज साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता प्रभास की बहुचच्रित फिल्म 'सालार' का धमाकेदार ट्रेलर मेकर्स ने रिलीज कर दिया है. बता दें कि  निर्देशक प्रशांत नील 'सालार पार्ट-1 सीजफायर' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. ऐसे में अब दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए इस मूवी का ट्रेलर सामने आ चुका है. 

रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर 

केजीएफ और केजीएफ चैप्टर 2' जैसी शानदार फिल्में का निर्देशन करने वाले डायरेक्टर प्रशांत नील इस बार अपनी फिल सालार को लेकर आ रहे हैं. लंबे समय से इस फिल्म को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म रहा है. मूवी की रिलीज डेट में बार-बार बदलाव ने भी खूब सुर्खियां बटोरने का काम किया. इसी बीच आज 1 दिसंबर शाम 7 बजकर 19 मिनट पर सालार का लेटेस्ट ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.  होम्बले फिल्म्स ने अपने ऑफिशियल यूट्यूबल चैनल पर 'सालार' का ट्रेलर रिलीज किया है. 

3 मिनट 47 सेकेंड का है मूवी का ट्रेलर 

मूवी के 3 मिनट 47 सेकेंड के इस ट्रेलर में आपको धमाकेदार एक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे. इसके साथ प्रभास का पूरा दमखम आपको इस फिल्म के ट्रेलर में साफ नजर आ जाएगा. प्रभास के अलावा साउथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन और श्रुति हासन की झलक भी इस ट्रेलर में देखने को मिलेगी. कुल मिलकर बात करें तो केजीएफ फ्रेंचाइजी की तरह 'सालार' के जरिए डायरेक्टर प्रशांत नील धूम मचाने के लिए तैयार हैं. सोशल मीडिया पर 'सालार' के इस ट्रेलर की जमकर तारीफ हो रही है. 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

'सालार-पार्ट 1 सीजफायर' का ट्रेलर सामने आने के बाद दर्शकों के बीच फिल्म की रिलीज होने को लेकर उत्साह बढ़ गया है. इस बीच मेकर ने मूवी की  रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है. बता दें कि फिल्म 22 दिसंबर 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. 

प्रभास के लिए बहुत खास ये फिल्म 

साउथ एक्टर प्रभास के लिए ये मूवी बहुत ही खास है, क्योंकि इससे पहले आईं एक्टर की आदिपुरुष और राधे श्याम बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. ऐसे में सालार का सफल होना प्रभास के करियर को मद्देनजर रखते हुए बेहद जरूरी है. 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!