The Railway Men Teaser: आर माधवन की फिल्म ‘द रेलवे  मैन’ का टीजर रिलीज, भोपाल गैस त्रासदी पर बनी है फिल्म

The Railway Men Teaser: 2 दिसंबर 1984 के हुए भोपाल गैस त्रासदी दुनिया के सबसे त्रासदियों में से एक है. इस हादसे में 2000 लोगों की जानी गई थी. इस भयानक हादसे की कहानी को अब डिजिटल पर्दे पर उतर जा रहा है. इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जा रहा है. जिसमें बॉलीवुड […]

Date Updated
फॉलो करें:

The Railway Men Teaser: 2 दिसंबर 1984 के हुए भोपाल गैस त्रासदी दुनिया के सबसे त्रासदियों में से एक है. इस हादसे में 2000 लोगों की जानी गई थी. इस भयानक हादसे की कहानी को अब डिजिटल पर्दे पर उतर जा रहा है. इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जा रहा है. जिसमें बॉलीवुड एक्टर आर माधन लीड रोल में नजर आने वाले है. इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों में बेहद उत्साह है.

दुनिया में हुई सबसे बड़ी त्रासदी में से एक भोपाल गैस त्रासदी के बारे में सुनकर सभी का रूह कांप जाता है. 2 दिसंबर 1984 के भोपाल के एक केमिकल फैक्ट्री से गैस लीक हो गई. जो धीरे-धीरे पूरे शहर और उसके आसपास के इलाकों में फैल गई. इस दौरान कई लोगों ने अपनी सूझबूझ से लोगों की जान बचाई थी. उन्ही हिरोज की कहानी पर एक सीरीज ‘द रेलवे मैन’ जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. जिसमें इस भयानक हादसे की कहानी को दिखाया जाएगा. इस सीरीज में शहर के उन अनजाने लोगों को दिखाया जाएगा. जिन्होंने मुश्किल के समय में शहर के लोगों को मदद की थी. आज इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है तो चलिए जानते हैं कैसा है द रेलवे मैन का टीजर वीडियो.

कैसा है द रेलवे मैन का टीज़र वीडियो-

‘द रेलवे  मैन’ फिल्म की टीजर वीडियो की शुरुआत केमिकल फैक्ट्री के सीन से होती है. प्रेशर ज्यादा होने के चलते यहां एक पाइप फट जाता है जिसके बाद गैस फैलने लगती है. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर आर माधवन उसे दौरान के तत्कालीन केंद्रीय रेलवे के जीएम के रोल में नजर आ रहे हैं.

टीजर वीडियो में वो कहते हैं, एक हादसा हुआ है, बड़ा हादसा. पुराने भोपाल में एक केमिकल फैक्ट्री से गैस लीक हुआ है. शहर का गला घोट रहा है. इस वक्त भोपाल जंक्शन रेलवे नक्शे से गायब हो चुका है. फिल्म की टीजर वीडियो में लोगों को चारों तरफ भागते और तड़पते हुए भी देखा जा सकता है. कई लोग सांस ना ले पानी की वजह से सड़कों पर गिर रहे हैं. वहीं टीजर वीडियो के बैकग्राउंड म्यूजिक भी दिल की धड़कन बढ़ने वाली है.  ‘द रेलवे  मैन’ की टीजर वीडियो को देखने से साफ पता चल रहा है कि ये सीरीज काफी दमदार होने वाली है.

आपको बता दे की  ‘द रेलवे  मैन’ फिल्म को शिव रवैल ने डायरेक्ट किया. इस सीरीज में 4 एपिसोड है जो 8 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!