Bigg Boss 17: शो में राशन को लेकर मचा कोहराम, बिग बॉस सलमान ने कंटेस्टेंट्सों को सुनाई सजा

Bigg Boss 17: टेलीविजन के सुपर रियलटी शो बिग बॉस 17 में आए दिन कंटेस्टेंट्सों के बीच झगड़ा देखने को मिलता है. वहीं लगता है इनके झगड़ों से दर्शक ही नहीं बल्कि बिगबॉस सलमान भी परेशान हैं. इसलिए उन्होंने अनुराग डोभाल सहित सभी घरवालों को एक टास्क के लिए जमकर क्लास लगाई है. बिग बॉस […]

Date Updated
फॉलो करें:

Bigg Boss 17: टेलीविजन के सुपर रियलटी शो बिग बॉस 17 में आए दिन कंटेस्टेंट्सों के बीच झगड़ा देखने को मिलता है. वहीं लगता है इनके झगड़ों से दर्शक ही नहीं बल्कि बिगबॉस सलमान भी परेशान हैं. इसलिए उन्होंने अनुराग डोभाल सहित सभी घरवालों को एक टास्क के लिए जमकर क्लास लगाई है. बिग बॉस का ऐसा गुस्सा शायद ही पहले कभी देखा गया होगा.

राशन को लेकर हुआ बवाल

शो में बीते दिनों अंकिता लोखंडे-विक्की जैन और ऐश्वर्या शर्मा-नील भट्ट के बीच झगड़ा देखने को मिला. वहीं अब आने वाले एपिसोड में राशन को लेकर अनुराग असुर बाकी घर के सदस्य कुछ ऐसा करते दिखेंगे, जिससे बिग बॉस अपने गुस्से पर काबू नहीं रख पाएंगे. और कंटेस्टेंट्सों को सख्त सजा सुनाएंगे.

शो का प्रोमो हुआ जारी

मेकर्स की ओर से शो का नया प्रोमो जारी किया गया है. जिसमें बिग बॉस घरवालों से कहते हैं कि राशन के लिए घर में टीवी वर्सेज ओटीटी की टीम बनेगी. इसके अनुसार, सबको अपना-अपना टास्क परफॉर्म करना है. इस दौरान अनुराग किसी बात को लेकर विक्की पर कमेंट करते हैं कि उन्होंने अंकिता की बाल्टी उठाने के अलावा कुछ नहीं किया. ये सुनते ही विक्की हैरान हो जाते हैं. हालांकि,अनुराग इसके बाद माफी भी मांग लेते है. लेकिन बिग बॉस को उनकी हरकतों पर गुस्सा आ जाता है. और वह अनुराग को सजा सुना देते हैं.

घरवालों पर फूटा बिग बॉस का गुस्सा

शो के जारी प्रोमो में बिग बॉस सलमान खान घरवालों से माफी मांगते हैं. वह कहते हैं ”सभी महान लोगों से मैं माफी मांगता हूं कि मैंने आप लोगों को इस तरह का घटिया टास्क दिया. आप सबके मन में एक दूसरे के लिए कुछ भी नहीं था. मैंने जबरदस्ती आप लोगों से ऐसा करवाया है, जो कुछ भी मैंने पिछले कुछ दिनों में सुना है, वो सब अभी होगा” इस दौरान बिग बॉस कहते हैं कि अगर पुराने राशन की एक भी चीज किसी के पास नजर आई, तो सारा का सारा राशन वापस ले लिया जाएगा. बता दें, कि सलमान खान का ये गुस्सा राशन टास्क के दौरान कंटेस्टेंट्स द्वारा किए गए एक दूसरे से बिहेवियर के लिए था.

Tags :

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!