बॉलीवुड के इन सितारों ने करोड़ों रुपये को मारा लात, पान मसाला का एड करने से किया मना

बॉलीवुड के सितारों का असर इंडियन फैन्स पर काफी जादा है. ऐसे में कुछ सितारों ने इस बात को समझते हुए अपना करोड़ो रुपये का नुकसान किया है. उन्होंने पैसे के लिए पान मसाला के प्रचार को करने से साफ मना कर दिया.

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: Social Media

Pan Masala ad: भारत की जनता पर बॉलीवुड सितारों का काफी प्रभाव रहा है. आम जनता फिल्मों सितारों के जगमग जिंदगी को देखकर काफी प्रभावित होते हैं. इंडियन फैन्स अपने पसंदीदा स्टार्स को काफी फॉलो करते हैं. उनके लिए वो हर एक चीज महत्वपूर्ण होता है जिसके बारे में उनके पसंदीदा स्टार्स ने प्रचार किया हो. ऐसे में बॉलीवुड स्टार द्वारा किया जाने वाला हर एक प्रचार कहीं ना कहीं भारतीय जनता के लाइफ में बदलाव का कारण बनता है. उन्हें लगता है कि उनके स्टार अगर इस प्रोडक्ट का प्रचार कर रहे हैं तो जरुर अच्छा होगा. 

इंडियन स्टार भी अपने द्वारा किए जाने वाले प्रचार को लेकर काफी सतर्क रहने लगे हैं. ताकि उनके द्वारा किए गए किसी भी तरीके के प्रचार का खराब असर उनके फैन्स के लाइफ पर ना पड़े. ऐसे कई स्टार्स हैं जिन्होंने मसाला ब्रांडों के प्रचार करने से मना कर दिया है. हालांकि कुछ स्टार्स को प्रचारकरने के कारण आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा. 

करोड़ों रुपये के ऑफर को ठुकराया 

अनिल कपूर ने हार में ही एक पान मसाला ए़ड को ठुकरा दिया. जिसके लिए उन्हें 10 करोड़ रुपये दिए जा रहे थे. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो ऐसे किसी भी प्रोडक्ट का एड नहीं करेंगे जो उनके फैन्स और पब्लिक के हेल्थ को नुकसान पहुंचाता हो. अनिल कपूर से पहले एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन ने भी बताया कि उन्होंने सुपारी और अन्य पान मसाला के एड को मना कर दिया था. ऐसा उन्होंने इसलिए किया क्योंकि उन्हें लगता था कि यह गलत बात है. उन्होंने कहा था कि मैं इन चीजों को सही नहीं मानता. इसलिए इस चीज को खरीदने के लिए मैं लोगों को कैसे बोल सकता हूं. 

इन कलाकारों ने एड को किया मना

बेहतरीन कलाकार आर माधवन ने भी पान मसाला के एड के कारण करोड़ों रुपये को ठुकरा दिया था. उनका मानना है कि वो कुछ पैसों के लिए किसी के भी जिंदगी से खिलवाड़ नहीं कर सकते हैं. तंबाकू, पान मसाला, सुपारी समेत तमाम नशा पदार्थ एड को मना करने की लिस्ट में अल्लू अर्जुन, यश, आमिर खान समेत अन्य कई एक्टरों का नाम शामिल है. 

Tags :