Bigg Boss 17: विक्की समेत ये कंटेस्टेंट होगा शो से बाहर, नियम का पालन नहीं करने पर मिली सजा

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के वीकेंड वार में सलमान खान का अलग ही रूप देखने को मिला. इस दौरान सलमान ने कंटेस्टेंट्स की पूरे हफ्ते के दौरान की गईं हरकतों को लेकर जमकर खिचाईं की. सलमान ने सबसे पहले ईशा, अभिषेक और समर्थ को लव ट्रायएंगल के ड्रामा के लिए जमकर लताड़ लगाई. […]

Date Updated
फॉलो करें:

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के वीकेंड वार में सलमान खान का अलग ही रूप देखने को मिला. इस दौरान सलमान ने कंटेस्टेंट्स की पूरे हफ्ते के दौरान की गईं हरकतों को लेकर जमकर खिचाईं की. सलमान ने सबसे पहले ईशा, अभिषेक और समर्थ को लव ट्रायएंगल के ड्रामा के लिए जमकर लताड़ लगाई. बिग बॉस ने ईशा से कहा कि उन्हें अटेन्शन मिल रहा है, इसलिए वह ये सब कर रही हैं. साथ ही सलमान ने ईशा को सलाह देते हुए कहा, कुछ तो अपनी प्राइवेट लाइफ को पर्सनल रखें.

विक्की होंगे शो से बाहर

बिग बॉस 17 के सीजन के वीकेंड वार एपिसोड में सलमान खान अब विक्की जैन की जमकर क्लास लगाने वाले हैं. सलमान मामले को लेकर कहते हैं कुछ लोग बाहर से पैक्ट बनाकरआते हैं और बिना बात को घुमाएं- फिराए विक्की जैन से बात करने लगते हैं. इस दौरान विक्की कहते हैं कि शो में आने से दो दिन पहले उन्होंने नील भट्ट से बात की थी. वहीं सलमान फिर अंकिता से पति विक्की जैन की हरकतों को लेकर पूछते हैं.

अंकिता कहती हैं कि उन्हें बाद में पता लगा था. फिर सलमान, शो की कंटेस्टेंट वकील सना रईस खान से पूछते हैं कि इस पर क्या किया जा सकता है. तो सना जवाब में कहती हैं कि वायकॉम के पास राइट है विक्की को शो से बाहर करने का. वहीं अब विक्की जैन का क्या होता है? इसका जवाब तो बिग बॉस 17 वीकेंड का वार के शनिवार एपिसोड में ही मिलेगा.

किस पर गिरेगी एलिमिनेशन की तलवार?

सोशल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस हफ्ते शो से मनस्वी का पत्ता कटने वाला है. बता दें, कि मनस्वी ने बीते ही हफ्ते समर्थ के साथ वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी. लेकिन अभी इसपर शो के मेकर्स की तरफ से कोई कंफर्मेशन सामने नहीं आया है.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!