Tiger 3 Advance Booking Collection: धड़ाधड़ बिक रही हैं फिल्म टाइगर3 की टिकट, 3 दिन में बने करोड़पति

Tiger 3 Advance Booking Collection: बॉलीवुड सूपस्टार अभिनेता सलमान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 को लेकर फैंस के बीच काफी उत्साह देखा जा रहा है. डायरेक्टर मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म में सलमान अविनाश सिंह राठौर और कैटरीना जोया का किरदार निभाकर शानदार दमदार एक्शन दिखाने वाले हैं. वहीं मूवी […]

Date Updated
फॉलो करें:

Tiger 3 Advance Booking Collection: बॉलीवुड सूपस्टार अभिनेता सलमान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 को लेकर फैंस के बीच काफी उत्साह देखा जा रहा है. डायरेक्टर मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म में सलमान अविनाश सिंह राठौर और कैटरीना जोया का किरदार निभाकर शानदार दमदार एक्शन दिखाने वाले हैं. वहीं मूवी में विलेन की भूमिका में अभिनेता इमरान हाशमी भी नजर आएंगे.

फिल्म टाइगर3 को लेकर टिकट की एडवांस बुकिंग 4 नवंबर को चालू हो चुकी है. जिसके बाद से टिकट की धड़ाधड़ विक्री हो रही है.
पहले दिन टिकट विंडो पर धमाल मचाने वाली इस मूवी ने ताबड़तोड़ कलेक्शन कर लिया है.

3 दिन में इतनी की कमाई

टाइगर3 की रिलीज को लेकर अभी 5 दिन बाकी है. बता दें कि वैसे तो टिकट विंडो को फिल्म के रिलीज होने से 1 हफ्ते पहले खोल जाता है मगर दर्शकों के बीच मूवी के बढ़ते क्रेज को देखते हुए इसकी अड्वान्स बुकिंग भारत में थोड़ा जल्दी खोल दी गई. जिसका नतीजा आप आकड़ों में देख सकते हैं.

सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के अनुसार हिन्दी 2 डी में फिल्म की अब तक 2 लाख 17 हजार से अधिक टिकट की बिक्री हुई, तो वहीं मूवी की आईएमएक्स 2 डी में लगभग 5 हजार के करीब टिकट की बिक्री हुई. इसके अलावा 4डी एक्स में 1099 और तेलुगु 2डी में लगभग 3077 के करीब टिकट बिक चुकी हैं. भारत में तीन दिनों के अंदर ही अब तक 2, 27,6 05 के लगभग टिकट की बिक्री हो चुकी है.

टाइगर3 के मेकर्स हुए मालामाल

फिल्म टाइगर3 को लेकर दर्शकों के बीच बढ़ते उत्साह को देखते हुए कई सिनेमाघरों में मूवी के शोज भी बढ़ा दिए गए हैं. एक रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म को 9 हजार से अधिक सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. टाइगर 3 की तीन दिन में टिकट बिक्री से हुई कमाई को लेकर बात करें तो फिल्म ने अब तक 6.48 करोड़ के रुपए तक का कलेक्शन कर लिया है.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!