Tiger 3 Box Office Collection: 'टाइगर 3' की रफ्तार धीमी, जानें बॉक्स ऑफिस का हाल

Tiger 3 Box Office Collection: ‘टाइगर 3’ के कलेक्शन में प्रत्येक दिन भयंकर गिरावट देखी जा रही है. 

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • Tiger 3 सिनेमाघरों में पहले दिन ही 44 करोड़ से अधिक का कलेक्शन करते हुए धुंधाधार ओपनिंग की थी.
  • ‘टाइगर 3’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 67.22 करोड़ रुपये रहा.

Tiger 3 Box Office Collection: सलमान खान व कैटरीना कैफ की दिपावली पर रिलीज स्पाई-थ्रिलर ‘टाइगर 3’ की बॉक्स ऑफिस पर अब रफ्तार में कमी देखी जा रही है. जबकि फिल्म ने शरुआत में बंपर ओपनिंग की थी, साथ ही इसके पहले हफ्ते का कलेक्शन भी बहुत शानदार रहा था. जिसके उपरांत उम्मीद जताई गई थी कि, ‘टाइगर 3’ शाहरुख खान की मेगा ब्लॉक बस्टर फिल्म 'पठान' एवं 'जवान' को पीछे कर देगी. परन्तु फिल्म को रिलीज हुए 13 दिन बीत चुके हैं. वहीं ये शाहरुख की दोनों मूवी की कमाई के मुकाबले कुछ भी नहीं कमा पाई है. इतना ही नहीं ‘टाइगर 3’ के कलेक्शन में प्रत्येक दिन भयंकर गिरावट देखी जा रही है. 

13वें दिन का कलेक्शन 

दरअसल अभिनेता सलमान खान की ‘टाइगर 3’ दिवाली के शुभ अवसर पर यानि बीते 12 नंबर को रिलीज हुई थी. वहीं त्योहार के अलावा सलमान खान की फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की लाईन लगी थी. इतना ही नहीं इसने सिनेमाघरों में पहले दिन ही 44 करोड़ से अधिक का कलेक्शन करते हुए धुंधाधार ओपनिंग की थी. जिसके बाद फिल्म ने एक हफ्ते तक बॉक्स ऑफिस पर जमकर धूम मचाया है. साथ ही कैश रजिस्टर में पहले हफ्ते में 187.65 करोड़ का कलेक्शन जोड़ लिया है. परन्तु इसके बाद दूसरे हफ्ते में फिल्म की कमाई में अधिक गिरावट देखी गई है. वहीं अब फिल्म के लिए चंद करोड़ कमाना भी मुश्किल हो गया है. साथ ही दूसरे हफ्ते का ‘टाइगर 3’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 67.22 करोड़ रुपये रहा. जबकि अब फिल्म की रिलीज के 13वें दिन यानी सेकंड फ्राइडे की कमाई के भी शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं. जो निराश करने लायक हैं.  

300 करोड़ कमाना है मुश्किल

‘टाइगर 3’ के बॉक्स ऑफिस का हालात बहुत खराब हैं. वहीं फिल्म की रफ्तार अब कछुए की चाल से आगे बढ़ रही है, और चंद करोड़ की कमाई नहीं कर पा रही है. इस स्थिति में ‘टाइगर 3’ का 300 करोड़ कमाना मुश्किल लग रहा है. जबकि अब ‘टाइगर 3’ की राह में परेशानी बनने के लिए रणबीर कपूर की 'एनिमल' भी आने वाले 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी. बता दें कि 'एनिमल' का दर्शकों में काफी क्रेज देखा जा रहा है.