Tiger 3 Box Office Collection Day 5: बॉक्स ऑफिस पर गिरी

Tiger 3 Box Office Collection Day 5: पांचवें दिन तक आते-आते अब टाइगर 3 के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली है. शुरुआत के दो दिनों को छोड़ दिया जाए तो फिल्म की कमाई में हर दिन कमी देखी जा रही है.

Date Updated
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • बॉक्स ऑफिस पर गिरी "टाइगर 3"
  • 5वें दिन इतना किया कलेक्शन

Tiger 3 Box Office Collection Day 5: बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की फिल्म टाइगर3  दिवाली के दिन यानि 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई. मूवी ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की थी. वहीं अब पांचवें दिन तक आते-आते मूवी के कलेक्शन में गिरावट देखने को मिली है. शुरुआत के दो दिनों को छोड़ दिया जाए तो फिल्म की कमाई में हर दिन कमी देखी जा रही है. 

 फिल्म ने 5वें दिन इतना किया कलेक्शन 

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार  टाइगर 3 अपने पांचवें दिन केवल 5.62 करोड़ रुपए का ही कलेक्शन कर सकी. फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन 44.5 करोड़ की शानदार ओपेनिंग की थी. वहीं दूसरे दिन फिल्म ने  59 करोड़ रुपए की कमाई की.  लेकिन फिल्म की कमाई में तीसरे दिन  गिरावट आई और मूवी ने 44.3 करोड ही कमा पाई. और चौथे दिन यह कलेक्शन 21.1 करोड़ में ही सिमटकर रह गया.

नहीं तोड़ पाई जवान का रिकार्ड

 फिल्म ने रिलीज होने के दो दिनों में ही 100 करोड़ की कमाई कर ली थी. मग अब कलेक्शन में आ रही गिरावट को देखकर लग नहीं रहा कि मूवी 'जवान' या 'गदर 2' जैसी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ना पाएगी. बता दें, कि हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' ने रिलीज के पांचवें दिन 39.1 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था. वहीं सनी देओल की 'गदर 2' भी 55.4 करोड़ कमाने में कामयाब रही थी.

डायरेक्टर मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी टाइगर 3 

डायरेक्टर मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म में सलमान अविनाश सिंह राठौर और कैटरीना जोया का किरदार में हैं. वहीं मूवी में विलेन की भूमिका में अभिनेता इमरान हाशमी हैं. 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!