Tiger 3 New Poster: सलमान खान की ‘Tiger 3’का नया पोस्टर रिलीज, धांसू लुक में नजर आए भाईजान

Tiger 3 New Poster: सलमान खान बॉलीवुड के एक पॉपुलर अभिनेता है. उनकी फिल्म देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. इन दिनों सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. यह फिल्म एक फ्रेंचाइजी फिल्म है जिसका थर्ड पार्ट जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा […]

Date Updated
फॉलो करें:

Tiger 3 New Poster: सलमान खान बॉलीवुड के एक पॉपुलर अभिनेता है. उनकी फिल्म देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. इन दिनों सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. यह फिल्म एक फ्रेंचाइजी फिल्म है जिसका थर्ड पार्ट जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस बीच इस फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया है जिसमें सलमान खान जबरदस्त लुक मे नजर आ रहे हैं.

‘टाइगर 3’ का धमाकेदार पोस्टर रिलीज-

आज सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 का नया पोस्टर जारी किया है जिसमें वे काफी इंटेस लुक में नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर में सलमान बैठे हुए नजर आ रहे हैं साथ ही अपने हाथों में गन भी है. पोस्टर में सलमान खान ब्लैक पैंट के साथ जैकेट में बेहद डैशिंग लग रहे हैं.  इस फिल्म में सलमान खान एक बार फिर सुपर एजेंट टाइगर उर्फ अविनाश सिंह राठौड़ के रोल में एक्टिंग करते नजर आएंगे.

सलमान खान के कैप्शन ने बढ़ाई फैंस की एक्साइटमेंट-

आपको बता दें कि, टाइगर 3 का पोस्टर रिलीज के साथ सलमान खान ने कैप्शन में ऐसा कुछ लिखा है जिससे फैंस की एक्साइटमेंट फिल्म देखने के प्रति और ज्यादा बढ़ गई है. एक्टर ने कैप्शन में लिखा है, टाइगर  आ रहा है. 16 अक्टूबर को टाइगर 3 का ट्रेलर रिलीज होगा, रेडी हो जाओ. टाइगर 3 इस दिवाली हिंदी, तमिल, तेलुगु में सिनेमाघरों में आ रही है.

वाईआरएफ की स्पाई यूनिवर्स की पांचवी फिल्म है टाइगर 3

एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर और पठान के बाद अब टाइगर 3 वाईआरएफ की स्पाई यूनिवर्स की पांचवी फिल्म है. यह फिल्म मनीष  शर्मा ने निर्देशित किया है और आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित किया है. ‘टाइगर 3’ में सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर नजर आएगी. ऐसे में फैंस इस फिल्म को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.