Tiger 3 Teaser Out: ‘टाइगर 3’ का जबरदस्त टीजर रिलीज,  फुल ऑन एक्शन मोड में दिखे सलमान खान

Tiger 3 Teaser Out: बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान की फिल्म देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. इन दिनों सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ‘Tiger 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. वहीं इस फिल्म से सलमान खान का लुक देखने के लिए फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे ऐसे […]

Date Updated
फॉलो करें:

Tiger 3 Teaser Out: बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान की फिल्म देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. इन दिनों सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ‘Tiger 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. वहीं इस फिल्म से सलमान खान का लुक देखने के लिए फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे ऐसे में आज सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, “जब तक टाइगर मरा नहीं तब तक टाइगर हारा नहीं. इस दिवाली सिनेमाघरों में आ रहा है. हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ हो रही है.”

सलमान खान के इस कैप्शन से साफ पता चल रहा है कि, ‘टाइगर दुश्मनों के बीच फंस गया है और वो खतरे में है. टाइगर 3 के टीजर वीडियो में फिल्म की कहानी को सेट किया गया है. जिसमें दिखाया जाएगा कि कैसे टाइगर इस एक्शन मनोरंजक फिल्म में अपने दुश्मनों का शिकार करने के लिए एक जीवन-घातक मिशन पर निकलता है. टाइगर अपने देश, अपने परिवार के लिए अपना नाम साफ़ करना चाहता है और वह किसी भी कीमत पर नहीं रुकेगा.

इस दिन रिलीज होगी ‘टाइगर 3’

सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित किया गया है जो इस साल दिवाली के अवसर पर हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ किया जाएगा. इस फिल्म में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ भी अहम भूमिका में हैं. कथित तौर पर, इसमें इमरान हाशमी भी एक मुख्य किरदार में हैं हालांकि अभी तक इमरान की कास्टिंग को लेकर पुष्टि नहीं की गई है.
 
टाइगर 3 के टीजर वीडियो पर फैंस का रिएक्शन

‘दबंग’ एक्टर ने टाइगर वीडियो को जैसे ही शेयर किया है उसके तुरंत बाद, फैंस का लगातार रिएक्शन देखने को मिल रहा. एक फैंस ने कमेंट करके लिखा है- “मास सिनेमा का बाप आ रहा है” वहीं एक अन्य फैंस ने लिखा, “माइंड ब्लोइंग एक्शन”.एक यूजर ने लिखा, ”टाइगर आ रहा है.”

आपको बता दें कि, सलमान और कैटरीना कैफ 2019 की फिल्म ‘भारत’ के बाद फिर से पर्दे पर साथ नजर आएंगे. इससे पहले यह जोड़ी एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, मैंने प्यार क्यों किया और पार्टनर जैसी हिट फिल्मों में नजर आई थी.
 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!