दो बच्चे चला रहे थे ट्रैक्टर, अचानक करने लगे स्टंट, देखकर हंसी नहीं रुकेगी

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहे इस वीडियो में जो घटना घटित हुई है, उसे करीब 23 लाख लोगों ने देख लिया है. साथ ही 1 लाख से अधिक लोगों ने लाइक भी कर लिया है. इतना ही नहीं वीडियो पर बड़ी संख्या में लोग कमेंट की बौछार लगा चुके हैं. एक यूजर लिखता है कि बच्चे तो बड़ी हैवी ड्राइवर निकले भाई. दूसरे ने लिखा कि कुछ नहीं यार नानी के घर आया था, मामा का ट्रैक्टर मिल गया है.

Date Updated
फॉलो करें:

Entertainment: जिंदगी में दोस्त का होना बहुत जरूरी है, दोस्त ही एक ऐसा इंसान होता है जिससे हम अपने मन की बात करके मन हल्का कर लेते हैं. मगर जीवन में सही दोस्त होना भी बेहद जरूरी है. उस खास दोस्त के साथ आपके दिमाग में जो खुराफात आता है, उसको आप कर बैठते हैं. दोस्त के आगे कोई नियम कानून नहीं होते हैं. ऐसे ही एक दोस्तों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें दो दोस्त आपस में मौज-मस्ती कर रहे हैं. जिसे देखने के बाद हर कोई बस किसी तरह अपनी हंसी रोक पा रहा है. 

ट्रैक्टर पर मौज करते दो नन्हें मित्र

दो दोस्तों की दोस्ती में एक दोस्त अधिक बदमाश तो दूसरा थोड़ा सीधा होता है. एक दोस्त हमेशा थोड़ी चीजों को समझता है मगर दोस्ती ऐसी चीज होती है कि वह अपने उस दोस्त के हर खुराफात और बदमाशी में सहयोग देता है जिसे वह करना भी नहीं चाहता. ऐसी ही दोस्ती इन दो लड़कों के बीच दिखाई दे रही है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो बच्चे एक ट्रैक्टर पर बैठे हुए हैं. इस दौरान उनमें से एक उस ट्रैक्टर को चला रहा है. जबकि दूसरा मित्र ट्रैक्टर पर बैठकर अपनी खुराफात का आनंद उठा रहा है. ट्रैक्टर चलाने वाला बच्चा पूरे जोश में ट्रैक्टर चला रहा है. 

इसी बीच तेजी से चल रही ट्रैक्टर से स्टंट दिखाने के लिए बच्चा ट्रैक्टर को अचानक से मोड़ देता है. इसके बाद ट्रैक्टर मुड़ते तेजी से पलट जाती है. फिर क्या था पलटने के बाद ट्रैक्टर अपने आप उठकर तेजी से भागने लगता है. वहीं दोनों बच्चे ट्रैक्टर से नीचे गिर जाते हैं. बता दें कि ट्रैक्टर उन बच्चों के शरीर पर बिल्कुल भी नहीं गिरा. अगर ये होता तो उनका बचना नामुमकिन था. इतना ही नहीं ट्रैक्टर को भागते देख बच्चे भी तेजी में उस ट्रैक्टर के पीछे दौड़ने लगते हैं.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!