Sam Bahadur Online Leak: रिलीज़ होते ही लीक हो गयी विक्की कौशल की फिल्म "सैम बहादुर"

Sam Bahadur Online Leak: विक्की कौशल की बहुचर्चित फिल्म "सैम बहादुर" आज रिलीज़ होने के साथ ही ऑनलाइन पायरेसी का शिकार हो गयी. इससे फिल्म की कमाई पर असर पड़ने का अंदेशा लगाया जा रहा है.

Date Updated
फॉलो करें:

Sam Bahadur Online Leak: भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर बनी फिल्म "सैम बहादुर" आज रिलीज़ हुई. विक्की कौशल इस फिल्म में सैम बहादुर का किरदार निभा रहे हैं. लेकिन रिलीज़ के कुछ घंटे बाद ही फिल्म ऑनलाइन लीक हो गयी. ये फिल्म अब फ्री में डाउनलोड के लिए एचडी प्रिंट में कईं पायरेसी साइट्स पर अवेलेबल है. इससे फिल्म के मेकर्स को बड़ा झटका लगने की उम्मीद है क्योकि फिल्म के ऑनलाइन लीक होने से फिल्म की कमाई पर गहरा असर पड़ेगा. 

वेबसाइट्स  पर फ्री डाउनलोड के उपलब्ध है "सैम बहादुर'

वैसे तो दर्शक काफी लम्बे समय से फिल्म के रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रहे थे. लेकिन रिलीज़ के चंद घंटो बाद ही फिल्म के लीक होने से सभी को झटका लगा है. ये फिल्म बड़े परदे पर आने के कुछ समय बाद ही तमिलरॉकर्स, मूवीरुलज़, तमिलएमवी, फिल्मीज़िला, इबोम्मा आदि जैसी टोरेंट वेबसाइटों पर फ्री में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है. वैसे तो आजकल फिल्म का ऑनलाइन लीक होना कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन फिर भी इस तरह की गतिविधियों से फिल्म निर्माताओं को काफी नुकसान होता है. इसे देखते हुए स्पेशलिस्ट की टीम भारत में पायरेसी  पर अंकुश लगाने के लिए प्रयास कर रही है.   

सैम मानेकशॉ के जीवन पर बनी है फिल्म 

फिल्म "सैम बहादुर" भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक है. इस वॉर ड्रामा फिल्म में विक्की कौशल, सैन्य मल्होत्रा और फातिमा सना शेख मुख्य भूमिका में हैं।  आज 1 दिसंबर को ये फिल्म रिलीज़ हुई है और फिल्म के लिए विक्की कौशल की काफी तारीफ की जा रही है. सोशल मीडिया पर विक्की के सैम बहादुर के किरदार को खुबसुरती से निभाने के लिए काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!