Ajay Devgan and Kajol Durga Puja: काजोल ने सबके सामने काटी चुटकी तो फैन्स ने कहा, सिंघम बना बिल्ली…

Ajay Devgan and Kajol Durga Puja: सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में अजय अपनी पत्नी काजल और बेटे के साथ नजर आ रहे हैं. ये सभी मुंबई के एक दुर्गा पूजा पंडाल में पहुंचे हैं. जैसे ही अजय अपने पूरे परिवार के साथ पैपराजी के सामने फैमिली फोटो के लिए गए, उस दौरान काजोल ने अजय की चुटकी ले ली.

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: Social Media

Ajay Devgan and Kajol Durga Puja: नवरात्रि में हर कोई मां दुर्गा की पूजा करता है. ऐसे में बॉलीवुड से एक शादीशुदा जोड़े का वीडियो वायरल हो रहा है. अजय देवगन इस साल की शुरुआत से ही चर्चा में हैं. अजय देवगन की अगली फिल्म सिंघम अगेन इस दिवाली रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए वह अलग-अलग शो में जा रहे हैं.

क्या है पूरा मामला 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में अजय अपनी पत्नी काजल और बेटे के साथ नजर आ रहे हैं. ये सभी मुंबई के एक दुर्गा पूजा पंडाल में पहुंचे हैं. पूजा के बाद जैसे ही एक्ट्रेस फैमिली फोटो क्लिक करवाने के लिए पैपराजी के सामने आती हैं तो वो अपने पति की चुटकी ले लेती हैं. इस पूरे वाकये का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैन्स इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं.

 

 

हर साल की तरह इस साल भी काजोल अपने परिवार के साथ दुर्गा पूजा पंडाल पहुंचीं. पंडाल में पूरे रीति-रिवाज के साथ पूजा की जा रही है. इस दौरान आलिया भट्ट और तनीषा मुखर्जी भी नजर आईं. जैसे ही अजय अपने पूरे परिवार के साथ पैपराजी के सामने फैमिली फोटो के लिए गए, उस दौरान काजोल ने अजय की चुटकी ले ली. अब इस वीडियो पर फैन्स खूब मजे ले रहे हैं. वीडियो के वायरल होने पर एक यूजर ने लिखा, "कोई कितना भी सिंघम क्यों न हो, घर में सब बिल्ली की तरह रहते हैं."

Tags :