सलमान खान के गणेश चतुर्थी इवेंट में मचा हंगामा, सोफा से उठने में हुई तकलीफ, फैंस ने जताई चिंता

Bollywood: सलमान खान हाल ही में गणेश चतुर्थी के इवेंट में शामिल हुए लेकिन इस बार उनकी उपस्थिति कुछ खास थी. एक वायरल वीडियो में सलमान सोफा से उठने में कठिनाई का सामना करते हुए दिखे जिससे उनके फैंस चिंतित हो उठे. वीडियो में वे अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे से मिलने की कोशिश कर रहे हैं और उनका दर्द साफ नजर आ रहा है. सलमान की हालिया हालत ने उनके फैंस को हिला दिया है और उनकी अगली फिल्म की शूटिंग भी रुकी हुई है.

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: social media

Bollywood: सलमान खान बॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध अभिनेता है और हाल ही में वो गणेश चतुर्थी के एक इवेंट में शामिल हुए थे. इस इवेंट में उन्होंने अपने प्रशंसकों से अपील की, कि वे पर्यावरण के अनुकूल गणेश प्रतिमा की पूजा करें हालांकि, इवेंट के दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें सलमान खान सोफा से उठने में काफी मुश्किल का सामना करते हुए नजर आ रहे है.

इस वीडियो को देखकर उनके फैंस काफी चिंतित हो गए हैं. वीडियो में सलमान खान अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे से मिलने के लिए सोफा से उठने की कोशिश कर रहे हैं. कुछ देर संघर्ष के बाद, वे उठते हैं और सोनाली बेंद्रे को बधाई देते हैं और गले लगाते हैं. इस दौरान सलमान के चेहरे पर दर्द और थकावट साफ देखी जा सकती है जिससे उनके प्रशंसक चिंतित हैं.

सलमान ने दर्द के बावजूद किया डांस

सलमान ने इवेंट में टी-शर्ट और जींस पहन रखी थी और पसलियों में चोट के बावजूद उन्होंने फिल्म 'वांटेड' के हिट गाने 'जलवा' पर डांस भी किया. उनकी इस एनर्जी की काफी प्रशंसा की जा रही है लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि इवेंट आयोजकों ने उन्हें जबरदस्ती डांस करवाया है.

सलमान के फैंस ने वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूजर ने कहा, 'अपने हीरो को बूढ़ा होते देखना दुखद है'.  दूसरे ने लिखा, 'घायल शेर की दहाड़ भी खतरनाक होती है'.  एक और यूजर ने सलमान के स्वास्थ्य के लिए दुआ की और कहा, 'अल्लाह आपके दर्द को दूर करे, भाईजान'.

सलमान के लिए फैंस कर रहे दुआ

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान की अगली फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग फिलहाल रुक गई है क्योंकि उन्हें पूरी तरह से ठीक होने के लिए आराम की जरूरत है. उनकी सर्जरी के बाद की हालत और उनकी हालिया फिजिकल थकावट उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही है. सलमान के स्वास्थ्य को लेकर उनके फैंस और बॉलीवुड के लोग दोनों ही चिंता में हैं और उनकी जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

Tags :

    Subscribe to Our YouTube Channel!

    Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!