TMKOC: क्या दया बेन को तलाक देंगे टपू के पापा?

TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पॉपुलर किरदार दया भाभी की एंट्री को लेकर शो में ड्रामा जारी है . शो में दया भाभी की वापसी को लेकर फैंस शो के मेकर्स से नाराज है.

Date Updated
फॉलो करें:

TMKOC: सब टीवी की सबसे चर्चित शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में इन दिनों शो के सबसे पॉपुलर किरदार दया भाभी की वापसी का ट्रैक चलाया गया था. हालाँकि हर बार की तरह मेकर्स ने जेठालाल के साथ ही फैंस को भी दया की वापसी न करा कर धोखा दे दिया. इससे शो के फैंस काफी नारज़ा चल रहे हैं. इस बार दिवाली पर शो में दया बेन की वापसी का हाई वोल्टेज ड्रामा चलाया गया था. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. दयाबेन अभी तक शो में वापस नहीं आई है. वहीं दया के न आने से जेठालाल काफी दुखी हैं और वो सुंदर से भी नाराज हैं. 

अगर दया वापस नहीं आयी तो जेठालाल देंगे तलाक 

शो में जब जेठालाल का साला सुन्दर उन्हें बताता है कि दया इस बार भी नहीं आयी तो जेठालाल गुस्सा और नाराज़ हो जाते है. और उन्होंने नाराजगी में एक बड़ी बात कर दी. जेठालाल ने सुन्दर से पुछा कि दया कब आएगी. तो सुंदर कहता है कि जनवरी 2024 में दया आ जाएगी. सुंदर कहते हैं कि वो पूरी कोशिश करेंगे की दया जनवरी 2024 में आ जाएगी. इसके बाद जेठालाल को काफी गुस्सा आता है और वो कहते हैं कि अगर दया जनवरी 2024 में नहीं आई तो वो दया को तलाक दे देंगे. जेठालाल की ये बातें  ये सुनकर सभी लोग शॉक्ड हो जाते हैं.

इसके बाद सुंदर जेठालाल  को समझाता है कि वो ऐसा फैसला न लें. फिर जेठालाल कहते हैं कि उन्हें दया से मिले हुए बहुत दिन हो गए हैं दया से मिले हुए. और अगर दया अब वापस नहीं आई तो वो दया से अलग हो जाएंगे. फिर सुंदर जेठालाल को वादा करते हैं कि वो दया को जनवरी में लेकर आएंगे. फिर टपु भी सुंदर से कहता है कि आप अपना वादा पूरा जरुर करिएगा. अब देखना होगा कि शो में आने वाले दिनों में कौनसे ट्विस्ट आने वाले हैं.

दया की आवाज सुनकर खुश हुए जेठालाल और गोकुलधाम वाले 

दरअसल शो में दिखाया गया कि दया ने सुंदर के साथ एक दीपक भेजा है. इस दीपक को बापूजी, टपु और जेठालाल मंदिर में जलाते हैं और दिवाली की पूजा करते हैं. इसके साथ ही  सुंदर बताता है  कि दया ने ऑडियो मैसेज भेजा है. ये सुनकर जेठालाल काफी  खुश हो जाता है. इस ऑडियो में दयाबेन जेठालाल से माफी मांगती है कि वो दिवाली पर घर नहीं आ सकी.  वो कहती है कि वो उनके इमोशन्स को समझती है और वापस आना चाहती है. लेकिन उनकी मां उन्हें बार-बार रोक रही हैं और इसी वजह से वो आ नहीं पा रही हैं. इसके साथ ही दया फिर सभी को विश करती हैं और जल्द गोकुलधाम सोसायटी में वापस आने का वादा करती हैं. सभी गोकुलधाम वाले दया बेन की आवाज सुनकर खुश हो जाते हैं. 

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!