क्या एलन मस्क कर रहे हैं इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी को डेट? 

Viral News: एलन मस्क और इटली की पीएम जॉर्जिया मेलोनी की साथ में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर के बाद से सोशल मीडिया पर लोग पूछने लगे हैं कि क्या एलन मस्क इटली की पीएम को डेट कर रहे हैं. 

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: social media

Viral News: विश्व के सबसे अमीर व्यक्ति और टेस्ला के सीईओ एलन मस्क के साथ इटली के पीएम जॉर्जिया मेलोनी की तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में मेलोनी एलन मस्क की बात को ध्यान से सुनती हुई नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर शेयर इस पिक को लेकर लोग पूछ रहे हैं कि क्या एलन मस्क इटली की पीएम मेलोनी को डेट कर रहे हैं. तस्वीर में दोनों डिनर करते दिख रहे हैं. 

दरअसल दोनों लोग न्यूयॉर्क में एक अवॉर्ड सेरेमनी में शामिल हुए थे. इस दौरान मस्क ने मेलोनी की तारीफ भी की और उन्हें ईमानदार नेता बताया.  मस्क ने मेलोनी को अटलांटिक काउंसिल ग्लोबल सिटीजन अवॉर्ड देते हुए कहा कि यह काफी गर्व की बात है कि हम ऐसी शख्सियत को सम्मानित कर रहे हैं. इसके अलावा जॉर्जिया की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि वे दिल से जितनी खूबसूरत हैं, उतना ही उनका व्यक्तित्व भी खूबसूरत है. उन्होंने कहा कि वे जॉर्जिया मेलोनी की तारीफ करते हैं. उनकी इज्जत भी करते हैं. 

हम नहीं कर रहे हैं डेट

एलन मस्क ने मेलोनी को ईमानदार, प्रामाणिक और सच्ची शख्सियत हैं. एलन ने अपनी तारीफ से भरे इस वीडियो को जॉर्जिया मेलोनी ने भी अपने एक्स अकाउंट पर शेयर किया है. जब ऐसी चर्चाएं शुरू हईं तो एलन मस्क ने जवाब दिया कि हम डेट नहीं कर रहे हैं. जॉर्जिया यूरोपीय संघ को मजबूती प्रदान करने और इटली की पहली महिला पीएम बनने के लिए सम्मानित किया गया है. वे संयुक्त राष्ट्र महासभा में हिस्सा लेने न्यूयॉर्क आई थीं.उनके साथ ही 190 अन्य देशों के नेता भी पहुंचे थे. 

Tags :