ससुर के गिफ्ट का अरशद नदीम ने उड़ाया मजाक, कहा 5-6 एकड़ जमीन दे देते

पेरिस ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले पाकिस्तान के अरशद नदीम को काफी लोकप्रियता मिल रही है. अरशद नदीम को पाकिस्तान सरकार के द्वारा करोड़ों का गिफ्ट मिला है. मेडल जीतने के बाद अरशद नदीम इस समय पाकिस्तानी मीडिया चैनल पर साक्षात्कार दे रहे हैं. इस बीच एक लाइव में उन्होंने अपने ससुर के गिफ्ट को लेकर मजाक उड़ा जो उनकी पत्नी को रास नहीं आया. वायरल वीडियो में उनकी पत्नी का रिएक्शन देखा जा सकता है.

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: X

जैवलिन थ्रोअर अशरद नदीम ने पेरिस ओलंपिक में गोल्ड जीत के इतिहास रच दिया है. इसके बाद से इस खिलाड़ी को पाकिस्तानी आवाम के द्वारा खूब प्यार किया जा रहा है. इस जीत के बाद उन्हें कार, घर और करोड़ों का इनाम सब कुछ मिल चुका है. अरशद नदीम पाकिस्तानी मीडिया में छाए हुए हैं. पाकिस्तान का हर मीडिया चैनल उनका इंटरव्यू करना चाह रहा है. इस बीच एक इंटरव्यू में अरशद नदीम ने अपने ससुर के द्वारा दिए गए उपहार को लेकर मजाक उड़ा दिया है जो चर्चा में बना हुआ है. 

ससुर ने गिफ्ट की थी भैंस

अरशद नदीम के ओलंपिक में गोल्ड जीतने पर उनके ससुर ने गिफ्ट में भैंस दी थी. इस गिफ्ट को लेकर अपने ससुर का मजाक उड़ाया और कहा कि वो इतने अमीर हैं और मुझे सिर्फ एक भैंस दी है. वो चाहते तो मुझे 5-6 एकड़ जमीन भी दे सकते थे. इन सब बातों पर उनकी पत्नी एक भी बार न हंसीं और ना ही मुस्कुराती दिखीं जबकि एंकर और अरशद नदीम दोनों खूब हंस रहे थे.

मजाक में बोले अरशद नदीम

हालांकि अरशद नदीम ने यह सब बात मजाक में बोली थी. नदीम ने पेरिस ओलंपिक में जैवलिन थ्रों में इस बार 92.97 मीटर भाला फेंक कर नया ओलंपिक रिकॉर्ड बनाया है. अरशद नदीम ने 90 मीटर से पार दो बार भाला फेंका. टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडलिस्ट रहे नीरज चोपड़ा को भी इस बार अरशद नदीम ने मात दे दी. 

Tags :

    Subscribe to Our YouTube Channel!

    Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!