CX880 Flight: हॉन्गकॉन्ग से अमेरिका जा रहे विमान फटा टायर, 11 यात्री घायल

CX880 Flight: हॉन्गकॉन्ग में कैथे पैसिफिक विमान का उड़ान भरने के बाद टायर फट गया। विमान अमेरिका के लॉस एंजेलिस शहर जा रहा था। इस बीच प्लेन से आपातकालीन निकासी के दौरान 11 यात्री घायल हो गए। वहीं अच्छी बात यह है कि एक बड़ा हादसा होने से टल गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, […]

Date Updated
फॉलो करें:

CX880 Flight: हॉन्गकॉन्ग में कैथे पैसिफिक विमान का उड़ान भरने के बाद टायर फट गया। विमान अमेरिका के लॉस एंजेलिस शहर जा रहा था। इस बीच प्लेन से आपातकालीन निकासी के दौरान 11 यात्री घायल हो गए। वहीं अच्छी बात यह है कि एक बड़ा हादसा होने से टल गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, CX880 विमान में 17 क्रू मेंबर समेत 293 यात्री सवार थे।

कैथे विमान कंपनी ने एक बयान जारी कर कहा कि जब विमान उड़ान भरने वाला था, तभी चालक दल को कुछ तकनीकी खराबी के बारे में पता चला। इसके बाद तुरंत बाद फ्लाइड को रद्द करने का फैसला लिया गया है। जब क्रू-मेंबर्स प्लेन की समस्या का पता पता चला तो उनका ध्यान पायलट और यात्रियों को सुरक्षित उतारने पर था।

इसके बाद यात्रियों को पांच डोर एस्केप स्लाइड्स का इस्तेमाल कर विमान से बाहर निकाला गया। हालांकि, इस दौरान 11 यात्री घायल हो गए। घायलों का अस्पताल पहुंचाया गया। फ्लाइड मोड के मुताबिक, विमान का टायर अत्यधिक गर्म होने की वजह से फटा है।

यात्रियों से मांगी माफी –

सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कैथे पैसिफिक विमान कंपनी ने यात्रियों से माफी मांगी है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि फिलहाल दो यात्री अस्पताल में भर्ती है। हम यात्रियों और उनके परिवार का ध्यान रखेंगे। साथ ही इस घटना को लेकर विमान कंपनी ने यात्रियों से माफी भी मांगी। सोशल मीडिया पर विमान की कुछ तस्वीरें भी सामने आई है।

Tags :