डोनाल्ड ट्रंप ने इंडियन कस्टमर को सर्व किया आर्डर, मैकडॉनल्ड्स के अंदर फ्राइज बनाते आए नजर

अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव की तैयारी तेज हो गई है. सभी नेता अपनी-अपनी तैयारी करने में लगे हैं. इसी बीच रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप जनता के बीच पहुंचने के लिए मैकॉडॉनल्ड्स स्टोर पहुंचे. जहां उन्होंने फ्राइज खाया नहीं बल्कि कस्टमर को सर्व किया.

Date Updated
फॉलो करें:
Courtesy: X Post

Donald Trump: अमेरिका में राष्ट्रपति का चुनाव होना है. इसे लेकर नेताओं ने तैयारी तेज कर दी है. किसी भी हाल में नेता अपने जनता की नजरों में बने रहना चाहते हैं. इसी क्रम में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने जनता के बीच अपनी पहुंच बनाने की एक और नई कोशिश की. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप पेंसिल्वेनिया के मैकॉडॉनल्ड्स स्टोर में पहुंचे. यहां ट्रंप खाने नहीं बल्कि जनता को खिलाने पहुंचे थे. वायरल वीडियो में ट्रंप फ्राइज बनाते नजर आ रहे हैं. इसके बाद वो इसे सर्व करने के लिए टेककाउट विंडो पर पहुंचते हैं. जहां उनका सामना एक भारतीय मूल के कस्टमर से होता है. 

ट्रंप और कस्टमर में बातचीत

ट्रंप इस वीडियो में अपना सूट पहने नजर आ रहे हैं. हालांकि इसके ऊपर उन्होंने एक एप्रन पहन रखा है. पहले वो स्टाफ के साथ मिलकर प्राइज बनाते हैं, फिर उसे सर्व करने के लिए टेककाउट विंडो पर पहुंचते हैं. इस वीडियो पर कार में एक भारतीय कस्टमर पहुंचता है. जो ट्रंप को देख उत्साह में भर जाता है. वहीं ट्रंप भी भारतीय परंपराओं को निभाते हुए हांथ जोड़कर नमस्ते करते हैं.

जिसके बाद पूर्व राष्ट्रपति उससे हाथ मिलाकर उसका आर्डर देते हैं. जिसपर कस्टमर ट्रंप की तारीफ करते हुए कहता है कि आने वाले समय में हम आपको अमेरिका चुनाव जीतते हुए देखना चाहते हैं. दोनों के बीच काफी गहरी बातचीत होती है. इस दौरान कार में एक महिला भी नजर आ रही है. वो ट्रंप से हाथ मिलाते हुए कहती हैं हमारे लिए गोली खाने के लिए धन्यवाद. दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है. 

कमला हैरिस के बयान पर पलटवार

मैकडॉनल्ड्स स्टोर के अंदर काम करते हुए ट्रंप ने अपनी प्रतिद्वंद्वी कमला हैरिस पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि अब मैनें हैरिस से 15 मिनट एक्स्ट्रा काम कर लिया है. ट्रंप ने कमला हैरिस के उस बयान का पलटवार किया जिसमें डेमोक्रेटिक उम्मीदवार ने ट्रंप के उम्र पर निशाना साधा था. इस चुनाव में ट्रंप और कमला हैरिस दोनों एक दूसरे पर निशाना साधने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं.
 
 

Tags :