डोनाल्ड ट्रम्प होंगे अमेरिका के अगले राष्ट्रपति, प्रसिद्ध ज्योतिषी ने की भविष्यवाणी

अमेरिका की रहने वाली 40 वर्षीय ज्योतिषी एमी ट्रिप ने एक बड़ी भविष्यवाणी की है. उन्होंने दावा किया है कि डोनाल्ड ट्रंप अमेरिका के अगले राष्ट्रपति बन सकते हैं. उन्होंने कहा कि ट्रंप अपने करियर के उंचाई पर हैं. एमी ने यह भी भविष्यवाणी की है कि अगस्त महीना अमेरिका के लिए कठिन हो सकता है. राजनीतिक अशांति देखने को मिल सकती है.

Date Updated
फॉलो करें:

अमेरिका में राष्ट्रपति का चुनाव होने वाला है. इसको लेकर एक महिला ज्योतिषी की चर्चा दुनिया भर में हो रही है. दरअसल, इस प्रसिद्ध ज्योतिषी ने जो बाइडन के राष्ट्रपति के चुनाव से बाहर होने की सटीक तारीख की भविष्यवाणी की थी. अब अमेरिका का अगला राष्ट्रपति कौन होगा? इसकी भी भविष्यवाणी की है. इस प्रसिद्ध ज्योतिषी का नाम एमी ट्रिप है. 40 वर्षीय ट्रिप एक पेशेवर ज्योतिषी हैं. उन्होंने सितारों की गणना के आधार पर कहा है कि डोनाल्ड ट्रंप अगले राष्ट्रपति बन सकते हैं.

एक्स पर एक पोस्ट में एमी ट्रिप ने कहा था कि यदि जो बाइडन को दोबारा राष्ट्रपति की दौड़ से बाहर होना पड़ा तो यह मकर पूर्णिमा के दिन होगा. जब मकर राशि 29 डिग्री पर होगी. उनका कहना है कि मकर राशि सरकार और बुढ़ापे पर शासन करती है. ट्रिप ने भविष्यवाणी की थी कि बाइडन 21 जुलाई को दोबारा चुनाव नहीं लड़ने का एलान कर देंगे. यह उनकी भविष्यवाणी बिल्कुल सटीक बैठी थी. 11 जुलाई को एमी ट्रिप ने भविष्यवाणी की थी.

'डोनाल्ड ट्रंप बाजी मारेंगे' 

महिला ज्योतिषी ने भविष्यवाणी की है कि अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप बाजी मारेंगे. उन्होंने इसके पीछे ज्योतिष गणनाओं का हवाला दिया है. उनका दावा है कि ट्रंप का यूरेनस मिड हेवन में है. ये उनके करियर और गोल्स को लेकर अनिश्चितता को दर्शाता है. इससे पहले इस 40 साल की ज्योतिष ने जो बाइडेन को लेकर सटीक भविष्यवाणी की थी. उन्होंने कहा था कि जो बाइडेन राष्ट्रपति चुनाव की रेस से हट जाएंगे. बाद में जो बाइडेन ने ऐसा ही किया था.

बाइडेन के स्वास्थ्य को लेकर दावे

एमी ग्रिप ने जो बाइडेन के स्वास्थ्य को लेकर भी कुछ दावे किए हैं. उनका कहना है कि जो बाइडेन आने वाले समय में अपने हेल्थ को लेकर परेशान रहेंगे. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में उनके स्वास्थ्य में और ज्यादा गिरावट आएगी. इसके अलावा उन्होंने कहा कि अगस्त महीने में अमेरिका को और ज्यादा कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा. इस दौरान यहां पर राजनीतिक अस्थिरताओं का दौर देखने को मिलेगा. 
 

Tags :