12 महीने तक फ्री एक्सेस, मार्केट में आया रिलायंस जियो का धांसू प्रीमियम प्लान

ऐसे कई लोग हैं जो JIO सिनेमा पर दिलचस्प फिल्में, डेलीज़ और स्पोर्ट्स देखते हैं. लोगों को अब इसकी आदत हो रही है. लेकिन लोग बार-बार आने वाले विज्ञापनों से तंग आ चुके हैं, जिसके लिए कंपनी ने अब एक नया प्लान या विकल्प लॉन्च किया है.

Date Updated
फॉलो करें:

ऐसे कई लोग हैं जो JIO सिनेमा पर दिलचस्प फिल्में, डेलीज़ और स्पोर्ट्स देखते हैं. लोगों को अब इसकी आदत हो रही है. लेकिन लोग बार-बार आने वाले विज्ञापनों से तंग आ चुके हैं, जिसके लिए कंपनी ने अब एक नया प्लान या विकल्प लॉन्च किया है. अब रिलायंस जियो ने 299 रुपये की कीमत वाला एक नया विज्ञापन मुक्त प्रीमियम वार्षिक प्लान पेश किया है, जो किसी भी फिल्म या वीडियो को ऑफ़लाइन देखने के विकल्प के साथ 4K गुणवत्ता प्रदान करता है. जिसमें आपको प्रीमियम सुविधाएं मिलेंगी.

जियो ने पेश किया धांसू प्लान

यह प्लान 12 महीने के लिए आता है और इसकी कीमत सिर्फ 299 रुपये है. नया प्लान यूजर्स को मोबाइल पर ऑफलाइन वीडियो या मूवी देखने का विकल्प देता है. इसके अलावा, ऐप्स कनेक्टेड टीवी के साथ किसी भी डिवाइस पर धारावाहिक, फिल्में, हॉलीवुड, कार्टून और टीवी मनोरंजन तक पहुंच सकते हैं. वार्षिक प्रीमियम JioCinema योजना पहले से ही लाइव है और उपयोगकर्ता JioCinema वेबसाइट या ऐप के माध्यम से इसकी सदस्यता ले सकते हैं.

JioCinema 299 रुपये वार्षिक योजना

JioCinema का नया प्रीमियम प्लान 12 महीने की वैधता के साथ आता है. Jio ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि यह सिंगल स्क्रीन या अधिक तक पहुंच प्रदान करता है या नहीं, कीमत को देखते हुए हम मानते हैं कि यह सिंगल-स्क्रीन प्लान है. मासिक सिंगल-स्क्रीन योजना की तुलना में प्रति माह 29 रुपये प्रदान करती है, यानी प्रति वर्ष 348 रुपये जो कि नए 299 रुपये वाले प्लान से 49 रुपये ज्यादा है.

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!