Israel Hamas War: इजरायली पीएम का बयान, हमास है खून पीने वाला राक्षस

Israel Hamas War: इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने बीते दिन हमास के साथ चल रहे युद्ध के उपरांत देश की आपातकालीन सरकारी कैबिनेट की प्रथम बैठक की अध्यक्षता करते हुए बताया कि, दक्षिणी इजरायल पर आतंकवादियों के हमले में जान गंवाने वाले लोगों के लिए एक मिनट का मौन रखने की जरूरत है. प्रधानमंत्री […]

Date Updated
फॉलो करें:

Israel Hamas War: इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने बीते दिन हमास के साथ चल रहे युद्ध के उपरांत देश की आपातकालीन सरकारी कैबिनेट की प्रथम बैठक की अध्यक्षता करते हुए बताया कि, दक्षिणी इजरायल पर आतंकवादियों के हमले में जान गंवाने वाले लोगों के लिए एक मिनट का मौन रखने की जरूरत है.

प्रधानमंत्री का बयान

इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू ने बैठक के दरमियान बताया कि, हम एक होकर 24 घंटे पूरी टीम के साथ देशहित के लिए कार्य करते हैं. हमारे अंदर की एकता लोगों को और दुश्मनों के साथ- साथ दुनिया को एक संदेश देती है. जबकि एक शीर्ष विपक्षी इजरायली राजनेता ने बीते बुधवार को घोषणा करके कहा कि, वह नेतन्याहू के साथ युद्धकालीन एकता सरकार में मौजूद होने के लिए किए गए कई समझौते के कारण पहुंचे हैं.

एक मिनट तक रखा मौन

इजरायल पूर्व रक्षामंत्री व सैन्य प्रमुख बेनी गैंट्ज़ ने नेतन्याहू ने मिलकर एक संयुक्त बयान जारी करके बताया कि, वे 5 सदस्यीय युद्ध-प्रबंधन कैबिनेट बनाने की सोच रहे हैं. जब तक लड़ाई चलती रहेगी सरकार कोई भी कानून व निर्णय पारित नहीं करेगी. वहीं पीएम बेंजामिन नेतन्याहू का कहना है कि, मैं सरकार के सदस्यों से हमारे देश के लोगों के साथ हमारे नायक सेनानियों की याद में 1 मिनट का मौन रखने की गुजारिश करता हूं, हमने देखा कि किस प्रकार से उन लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी गई है. वहीं बैठक में उपस्थित सभी मंत्रियों ने 1 मिनट का मौन रखा. इस दरमियान नेतन्याहू ने बताया कि, ये राष्ट्रीय आपातकालीन सरकार की प्रथम बैठक है.

हमास से लेंगे बदला

बेंजामिन नेतन्याहू का कहना है कि, मैंने हमारे अद्भुत सेनानियों को देखा जो अब अग्रिम पंक्ति में उपस्थित हैं. उनको पता है कि, पूरा देश उनके पीछे है. वे अपने कर्तव्य को पूरी तरह से समझते हैं. वे पूरी तरह से खून पीने वाले राक्षसों का सफाया करने के लिए तैयार हैं. आगे कहा कि, अगर हमास ने सोचा कि हम टूट जाएंगे तो ऐसा नहीं है. हम हमास के टुकड़े-टुकड़े करने वाले हैं.