Punjab News: पंजाब के रहने वाले दो सगे भाइयों की अमेरिका में हत्या

Punjab News : अमेरिका के एक शॉपिंग मॉल में दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी है। एक शख्स ने पैसों के लेनदेन को लेकर हुई थी बहस फिर चली गोलियां। हत्यारे की अभी तक कोई पहचान नहीं हो पाई है। अमेरिका में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पंजाब […]

Date Updated
फॉलो करें:

Punjab News : अमेरिका के एक शॉपिंग मॉल में दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी है। एक शख्स ने पैसों के लेनदेन को लेकर हुई थी बहस फिर चली गोलियां। हत्यारे की अभी तक कोई पहचान नहीं हो पाई है।


अमेरिका में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पंजाब के रहने वाले दो सगे भाइयों की गोलियां मारकर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक अमेरिका के पोर्टलैंड के एक शॉपिंग मॉल (A shopping mall in Portland, US) में इस वारदात को अंजाम दिया गया। दोनों भाई सुल्तानपुर के गांव बिधिपुर के रहने वाले थे। मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस जांच में जुट गयी है।

कपूरथला (Kapurthala) का रहने वाला है हत्यारा

मालूम हुआ है की गोलियां चलाने वाला आरोपी शख्स कपूरथला के गांव कांजली का रहने वाला है। दोनों मृतक भाइयों की पहचान दिलजीत सिंह दीपी और गोरा के रूप में हुई है।

पैसों के लेनदेन को लेकर हुई थी भाइयों की आरोपी से बहस

जांच के दौरान मालूम हुआ की पैसों के लेन – देन के मामले में दोनों भाई दीपी और गोरा की किसी शख्स से बहस हो गयी थी। इस बीच गोलियां चलने से उन दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी। मौत की खबर सुनकर बिधिपुर (Bidhipur) गांव में शोक की लहर दौड़ पड़ी।

मृतक भाइयों के माता – पिता ने की इंसाफ की मांग

परिवार वालों का रो – रोकर बुरा हाल हो रहा है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की मौके पर ही आरोपी को काबू में कर लिया है हालांकि अभी उसकी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस जांच में लगी हुई है। गांव बिधिपुर के रहने वाले दोनों मृतक भाइयों के माता – पिता इंसाफ की गुहार लगा रहें हैं।

Tags :