बाहें फैलाकर स्वागत, प्राइवेट डिनर और इलेक्ट्रिक कार की सैर... पुतिन ने कुछ इस तरह पीएम मोदी का किया स्वागत

PM Modi Visit moscow : रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने अपने आवास पर पीएम नरेंद्र मोदी का शानदार स्वागत किया. इस दौरान दोनों नेताओं एक दूसरे से हाथ मिलाए और गले भी मिले. रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने पीएम नरेंद्र मोदी को 22 वें भारत-रूस वार्षिक शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए निमंत्रण दिया है. मॉस्को पहुंचने के बाद पुतिन ने पीएम मोद के लिए खास डिनर प्लान किया था. इसके बाद उन्होंने पीएम मोदी को इलेक्ट्रिक कार से भी घुमाया.

Date Updated
फॉलो करें:

PM Modi: रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने सोमवार रात नोवो-ओगारियोवो में अपने आधिकारिक आवास पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और खास बातचीत भी की. इस दौरान पुतिन ने अपने देश की प्रगति के प्रति समर्पण और अपना जीवन समर्पित करने के लिए भारतीय नेता की प्रशंसा की. व्लादिमीर पुतिन ने प्रधानमंत्री से कहा, “मैं आपको प्रधान मंत्री के रूप में फिर से चुने जाने पर बधाई देना चाहता हूं. उन्होंने कहा कि, यह आपके सालों के काम का नतीजा है जो जनता फिर से आपको पीएम के रूप में चुना है.

रूसी राष्ट्रपति ने पीएम मोदी के साथ खास बात चीत के दौरान कहा कि, पीएम मोदी ने अपना पूरा जीवन भारत के लोगों को समर्पित कर दिया और वे इसे महसूस कर सकते हैं. इस पर, मोदी ने हाल के आम चुनावों के बारे में बात की और कहा कि "भारत के लोगों ने उन्हें मातृभूमि की सेवा करने का मौका दिया.

Tags :

    Subscribe to Our YouTube Channel!

    Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!